Malaika Arora को Ex हसबैंड अरबाज खान ने भेजा खास तोहफा, अदाकारा ने शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड अदाकारा मलाइका अरोड़ा और एक्‍टर अरबाज खान को अलग हुए काफी समय हो चुका है। दोनों अपनी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं।

Malaika and Arbaaz Khan
Malaika and Arbaaz Khan 

मुख्य बातें

  • मलाइका और अरबाज को अलग हुए काफी समय हो चुका है
  • दोनों स‍ितारे अपनी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं
  • अरबाज ने मलाइका को भेजा है एक आम का डिब्‍बा

बॉलीवुड अदाकारा मलाइका अरोड़ा और एक्‍टर अरबाज खान को अलग हुए काफी समय हो चुका है। दोनों अपनी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। मलाइका अरोड़ा अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं और अरबाज खान जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। हालांकि हाल ही में दोनों का नाम एक बार फ‍िर साथ आया जब अरबाज खान ने एक्‍स वाइफ मलाइका अरोड़ा को खास तोहफा भेजा। इस तोहफे का वीडियो मलाइका ने सोशल मीडिया पर साझा किया है। 

मलाइका ने वीडियो शेयर कर बताया कि अरबाज खान की तरफ से उन्‍हें एक गिफ्ट दिया गया है। फैंस जानना चाहते हैं कि यह तोहफा क्‍या है। क्‍या कोई ज्वेलरी या कीमती सामान? नहीं, दरअसल अरबाज खान ने मलाइका अरोड़ा को भेजा है एक आम का डिब्‍बा। इस तोहफे का वीडियो मलाइका ने इंस्‍टा स्‍टोरी पर शेयर करते हुए खुशी जताई है। मलाइका ने लिखा है- इन आम के लिए शुक्रिया अरबाज जिन्हें आप आनलाइन ऑडर कर सकते हैं। 

बता दें कि एक दूसरे से अलग होने के बाद यह पहला मौका है जब दोनों के बीच इस तरह के तोहफे भेजने की खबर आई हो। इससे पहले यानि अलग होने के बाद दोनों कभी साथ नजर भी नहीं आए। मालूम हो कि अरबाज और मलाइका ने 18 साल की शादी के बाद तलाक लेने का फैसला किया था। दोनों के अलग होने की कोई ठोस वजह भी सामने नहीं आई थी। 

बॉलीवुड अदाकारा मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की लव लाइफ के क‍िस्‍से अब आम हो चुके हैं। कुछ वक्‍त पहले तक एक दूसरे से अपने रिश्‍ते को सार्वजनिक करने से बचने वाले मलाइका और अर्जुन अब खुलेआम एक दूसरे से इश्‍क फरमाते नजर आते हैं। दोनों ने अपना रिश्‍ता भी सार्वजनिक कर दिया है। तस्‍वीरें और वीडियोज देखकर साफ है कि दोनों सितारे एक दूसरे पर जान लुटाते हैं। अर्जुन कपूर भी मलाइका का काफी ख्‍याल रखते हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर