छत्तीसगढ़ी गाना 2021:  अनुज शर्मा का वीडियो अल्बम राजा-रानी रिलीज

Chhattisgarhi New song: छत्तीसगढ़ी नया वीडियो अल्बम राजा रानी रिलीज हो गया है जिसे यू-ट्यूब पर बेहतर रिस्पांस मिला है। इस गाने में संगीत ज्ञानिता द्विवेदी ने दिया है।

रायपुर: कोरोना काल में सिनेमा हॉल बंद है लिहाजा लोग यू-ट्यूब सरीखे चैनल पर अपना गाना रिलीज कर रहे हैं। संगीत नीरसता दूर करने का सशक्त माध्यम है। अनुज शर्मा का वीडियो अल्बम राजा-रानी रिलीज हो गया है जिसका यू-ट्यूब पर बेहतर रिस्पांस देखा जा रहा है।

यह वीडियो अल्बम छत्तीसगढ़ी में है।इस गाने में पहली बार संगीत किसी महिला संगीतकार ने दिया है। ज्ञानिता द्विवेदी ने इस गाने को संगीत से संवारा है। 

कोरोना काल में माहौल बदलने और मनोरंजन के लिए अनुज शर्मा ने अपना वीडियो एल्बम राजा-रानी रिलीज किया है । इस वीडियो में अनुज शर्मा के साथ इशिका यादव ने मुख्य भूमिका में अभिनय किया है। इसका टीजर और पोस्टर पहले ही सोशल मीडिया में लोकप्रिय हो चुका है। 

ज्ञानीता द्विवेदी छत्तीसगढ़ की पहली महिला संगीतकार और साउन्ड प्रोड्यूसर  हैं जिन्होंने इसमें संगीत दिया है । मूलतः एक गायिका के रूप में स्थापित होने के साथ साथ ज्ञानित बॉलीवुड के जावेद अली, शान और अन्नु  कपूर जैसे कलाकारों के साथ देश विदेश में अपनी प्रस्तुति के लिए जानी जाती हैं।

अभ्युदय इंटरटेनमेन्ट के बैनर तले निर्मित राजा रानी गीत को स्वर दिया है अनुज शर्मा और ज्ञानिता द्विवेदी ने गीतकार है सौरभ दीवान, कोरियोग्राफर संजू तांडी, सिनेमेटोग्राफर सौमियो और एडिटर रितेश दास व संजू तांडी है ।

आरुग म्यूजिक ने इस गीत को रिलीज किया है जिसे अनुज शर्मा के यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है ।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर