Aryan Khan Drugs Case:जावेद अख्तर का तंज- भुगतनी होगी हाई प्रोफाइल होने की कीमत...

Javed Akhtar Statement:आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद मचे घमासान पर जावेद अख्तर ने तंज कसते हुए कहा है हाई प्रोफाइल होने की कीमत भुगतनी होगी।

Javed Akhtar on Drug Case
जावेद अख्तर बोले- भुगतनी होगी हाई प्रोफाइल होने की कीमत 

नई दिल्ली: गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) किसी भी मसले पर अपनी राय रखने में आगे रहते हैं, जावेद अख्‍तर ने आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड को टारगेट किए जाने की बातों पर शाहरुख और आर्यन का नाम लिए बिना कहा कि जांच के नाम पर बॉलिवुड और इंडस्ट्री के बड़े-बड़े सिलेब्रिटीज को निशाना बनाया जा रहा है।

मुंबई के जुहू स्थित एक बुक स्टोर में 'चेंजमेंकर्स' नाम की किताब के लॉन्‍च के मौके पर जावेद अख्‍तर ने शाहरुख और आर्यन का नाम लिए बिना कहा कि जांच के नाम पर बॉलिवुड और इंडस्ट्री के बड़े-बड़े सिलेब्रिटीज को निशाना बनाया जा रहा है।

बॉलीवुड को टारगेट किए जाने की बातों पर कहा कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री  हाई प्रोफाइल होने के चलते जांच के दायरे में है और ये कीमत है, जिसे उसे चुकाना पड़ रहा है।

जावेद अख्तर ने ये भी कहा कि  'मैं तो यही कहना चाहूंगा कि एक पोर्ट पर एक बिलियन डॉलर की कोकीन मिलती है और एक जगह कहीं क्रूज पर 1200 लोग मिलते हैं और वहां पर 1.30 लाख कीमत की चरस बरामद की जाती है। यह एक बहुत बड़ी नैशनल न्यूज बन जाती है मगर बिलियन डॉलर कोकीन के बारे में मैंने हेडलाइन तक नहीं देखी। पांचवें या छठें पेज पर खबर आ जाती है और फिर कहा जाता है कि हम इस पोर्ट पर जहाज ही नहीं आने देंगे। अरे जो मिला है, उसके बारे में तो पहले बात करो।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर