Pawan Kalyan की बर्थडे पार्टी से लौट रहे 5 लोगों की सड़क हादसे में मौत, 3 फैंस की बैनर लगाते हुए गई थी जान

पवन कल्याण के जन्मदिन के दौरान पोस्टर लगाते हुए तीन लोगों के जान गंवाने और तीन लोगों के घायल होने की घटना के बाद 5 और लोगों के सड़क हादसे में मरने की खबर सामने आई है।

Pawan Kalyan
पवन कल्याण  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अभिनेता पवन कल्याण के जन्मदिन के दौरान 8 लोगों ने गंवाई जान
  • चित्तूर जिले में बैनर लगाते हुए बिजली के तार के संपर्क में आने से हुई थी 3 लोगों की मौत
  • बर्थडे पार्टी से लौटते हुए सड़क दुर्घटना में 5 और लोगों ने गंवाई जान

मुंबई: दक्षिण भारतीय फिल्मों के मशहूर अभिनेता और जन सेना पार्टी के अध्यक्ष पवन कल्याण की बैनर लगाते हुए बिजली के तार की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत के बाद 5 अन्य लोगों के जान गंवाने की खबर सामने आई है। यह लोग अभिनेता के जन्मदिन की पार्टी से लौट रहे थे और इस दौरान सड़क दुर्घटना के शिकार हो गए। रिपोर्ट्स के अनुसार यह घटना वारंगल में हुई और पांचों लोगों की उम्र 25 साल से कम थी।

पुलिस के अनुसार जिस कार से ये 5 लोग जन्मदिन पार्टी से वापस लौट रहे थे, वह डमेरा मंडल के पसारगोंडा चौराहा पर एक बालू से लदे ट्रक जा टकराई। इससे पहले बैनर लगाने के दौरान लोगों के जान गंवाने की घटना आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में हुई थी। ये लोग एक फ्लेक्सी बैनर को सीधा करने की कोशिश कर रहे थे और इस दौरान बिजली के नंगे तार के संपर्क में आ गए। मंगलवार को इस हादसे में 3 लोग घायल भी हुए हैं।

जनसेना पार्टी की प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, बैनर लगाते हुए जान गंवाने वाले मृतकों की पहचान सोमशेखर (30), राजेंद्र (32) और अरुणाचलम (28) के रूप में की गई। इस मामले पर पवन कल्याण ने शोक संवेदना व्यक्त करते हुए जनसेना पार्टी के सदस्यों के शोक संतप्त परिवारों को 2-2 लाख रुपए की आर्थिक मदद का निर्देश दिया था।

अभिनेता पवन कल्याण के अलावा उनके भतीजे रामचरन ने भी चित्तूर हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों के लिए 2.5 लाख रुपए की सहायता राशि देने की घोषणा की थी।

गौरतलब है कि साउथ सुपरस्टार के बर्थडे पर उनकी आने वाली एक नई फिल्म 'वकील साहब' का एक पोस्टर रिलीज किया गया है जिसमें अभिनेता वकील के लुक में दिख रहे हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर