UPSC EPFO Result 2021: UPSC ने EPFO परीक्षा 2021 का परिणाम जारी किया, डायरेक्ट लिंक से करें चेक

UPSC EPFO Result 2021 Dates: UPSC EPFO Result 2021 अब आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है। आयोग द्वारा आज यानी 8 अक्टूबर, 2021 को परिणाम घोषित कर दिया गया है...

upsc epfo result 2021
UPSC EPFO Result 2021: EPFO परीक्षा 2021 परिणाम (i-stock) 

मुख्य बातें

  • UPSC ने EPFO परीक्षा 2021 का परिणाम जारी कर दिया है।
  • यूपीएससी द्वारा परीक्षा 5 सितंबर, 2021 को आयोजित की गई थी।
  • परीक्षा के लिए उपस्थित हुए उम्मीदवार upsc.gov.in से परिणाम की जांच कर सकेंगे।

UPSC EPFO Result 2021 Dates: Union Public Service Commission Enforcement Officer-Account Officer या UPSC EPFO Result 2021 आयोग द्वारा घोषित कर दिया गया है। ईपीएफओ के पद के लिए लिखित परीक्षा 5 सितंबर, 2021 को आयोजित की गई थी। जो उम्मीदवार परिणाम की प्रतीक्षा कर रहे हैं, वे इसे upsc.gov.in पर देख सकते हैं।

जिन उम्मीदवारों ने लिखित परीक्षा पास कर ली है, वे अब साक्षात्कार के लिए उपस्थित हों सकेंगे। साक्षात्कार के लिए उपस्थित होने के दौरान, उम्मीदवारों को ध्यान देना होगा कि उन्हें यूपीएससी आवेदन पत्र ले जाना होगा। आयोग द्वारा आयोजित साक्षात्कार में 25% वेटेज होगा। साक्षात्कार के लिए 1337 उम्मीदवारों का चयन किया गया है। 421 पदों को भरने के लिए भर्ती प्रक्रिया आयोजित की जा रही है।
 
UPSC EPFO Result 2021 ऐसे करें चेक

  1. आधिकारिक वेबसाइट- upsc.gov.in पर जाएं।
  2. What's New पर संबंधित अधिसूचना पर क्लिक करें, जिस पर लिखा है Written Result: 421 Posts of Enforcement Officer - Accounts Officer, EPFO
  3. इसके बाद एक नई विंडो खुलेगी। उम्मीदवारों को पीडीएफ पर क्लिक करना होगा। पीडीएफ में साक्षात्कार के लिए चुने गए उम्मीदवारों के रोल नंबर शामिल होंगे।
  4. उम्मीदवारों को भविष्य के संदर्भ के लिए पीडीएफ की एक प्रति रखनी चाहिए।

यह रहा पीडीएफ के लिए लिंक PDF

अभी तक आयोग ने साक्षात्कार के आंकड़े जारी नहीं किए हैं। उम्मीदवार अधिक अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखें। इसके अलावा, उम्मीदवार ध्यान दें, साक्षात्कार के लिए उपस्थित होने से पहले, उन्हें विस्तृत आवेदन पत्र या डीएएफ भरना होगा। आवेदन पत्र जल्द ही upsconline.nic.in पर उपलब्ध होगा। आयोग द्वारा जल्द ही आवेदन पत्र के खुलने और बंद होने की तारीख की घोषणा की जाएगी। इसके अलावा, जो उम्मीदवार परीक्षा में सफल नहीं हो सके, उनके अंक आयोग द्वारा भर्ती प्रक्रिया समाप्त होने के बाद बाद में अपलोड किए जाएंगे।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर