UKPSC Final Result 2021 Out: एआरओ, ट्रांसलेटर व अन्य पदों के लिए यूकेपीएससी ने जारी किया फाइनल रिजल्ट, एक क्लिक से करें चेक

UKPSC Final Result 2021 out: ऐसे सभी उम्मीदवार जो एआरओ, ट्रांसलेटर और अन्य पदों के लिए मुख्य लिखित परीक्षा / कंप्यूटर टाइपिंग टेस्ट में उपस्थित हुए हैं, वे उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट ukpsc.gov.in पर जाकर UKPSC Final Result 2021 चेक कर सकते हैं...

ukpsc final result pdf
UKPSC Final Result 2021 Out: फाइनल रिजल्ट जारी 
मुख्य बातें
  • एआरओ, ट्रांसलेटर व अन्य पदों के लिए यूकेपीएससी ने जारी किया फाइनल रिजल्ट
  • पीडीएफ फॉर्म में जारी किया गया है रिजल्ट
  • उम्मीदवार ukpsc.gov.in पर जाकर चेक कर सकेंगे रिजल्ट, हालांकि नीचे डायरेक्ट लिंक भी मौजूद है।

UKPSC Final Result 2021: Uttarakhand Public Service Commission (UKPSC) ने एआरओ, ट्रांसलेटर, टाइपिस्ट, असिस्टेंट लाइब्रेरियन पदों के लिए अंतिम परिणाम घोषित कर दिया है। ऐसे सभी उम्मीदवार जो एआरओ, ट्रांसलेटर और अन्य पदों के लिए मुख्य लिखित परीक्षा / कंप्यूटर टाइपिंग टेस्ट में उपस्थित हुए हैं, वे उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट ukpsc.gov.in पर जाकर UKPSC Final Result 2021 चेक कर सकते हैं।

Uttarakhand Public Service Commission official website ukpsc.gov.in

UKPSC Final Result 2021 पीडीएफ फॉर्म में है रिजल्ट

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग (यूकेपीएससी) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एआरओ, ट्रांसलेटर, टाइपिस्ट, असिस्टेंट लाइब्रेरियन पदों के लिए यूकेपीएससी फाइनल रिजल्ट 2021 की पीडीएफ अपलोड कर दी है।

ध्यान दें, उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने 04 अक्टूबर 2021 को एआरओ, अनुवादक, टाइपिस्ट, सहायक लाइब्रेरियन और अन्य पदों के लिए मुख्य लिखित परिणाम घोषित किया था। मुख्य परीक्षा में उत्तीर्ण सभी उम्मीदवार कंप्यूटर कौशल परीक्षा में उपस्थित हुए थे।

उम्मीदवार उपरोक्त पदों के लिए अपने मुख्य लिखित परीक्षा के अंक, कंप्यूटर कौशल परीक्षा के अंक और श्रेणीवार कट ऑफ अंक भी देख सकते हैं।

UKPSC Final Result 2021

UKPSC Final Result 2021 Cut Marks 

How to Download: UKPSC Final Result 2021 for ARO, Translator & Other Posts 

  1. उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट ukpsc.gov.in पर जाएं।
  2. होम पेज पर उपलब्ध Recent Update सेक्शन में जाएं।
  3. होमपेज पर उपलब्ध लिंक पर क्लिक करें“ सहायक समीक्षा/विवादक/टाईपिस्ट/असिस्टेंट लाईट परीक्षण परीक्षा- 2018 चयन परिणाम, कटऑफ़, का आधार का मुख्य परीक्षा, कम्प्यूटर के ज्ञान के प्राप्त और टंकण परीक्षा की-डिप्रेशन।
  4. आपक यूकेपीएससी फाइनल रिजल्ट 2021 की पीडीएफ मिल जाएगी।

अभ्यर्थियों के मुख्य परीक्षा के प्राप्तांक, कंप्यूटर के आधारभूत ज्ञान परीक्षा के प्राप्तांक एवं कटआफ के अलावा अन्य जानकारी के लिए आयोग की वेबसाइट पर जाएं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर