SSC Delhi Police Constable Result: इस दिन जारी होंगे एसएससी दिल्ली पुलिस कांस्टेबल परीक्षा के परिणाम, ऐसे करें चेक

SSC Delhi Police Constable Result 2021: कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) ने दिल्ली पुलिस कांस्टेबल (कार्यकारी) 2020 के अंतिम परिणाम की घोषणा की तारीख में बदलाव किया है। इसी संबंध में एक नोटिस आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर उपलब्ध कराई गई है..

SSC Delhi Police Constable Result 2020 New Date
दिल्ली पुलिस कांस्टेबल परिणाम 2020 
मुख्य बातें
  • कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) ने जारी किया नया नोटिफिकेशन
  • दिल्ली पुलिस परीक्षा, 2020 के परिणाम 15 दिसंबर को आएंगे
  • उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in से देख सकेंगे परिणाम

SSC Delhi Police Constable Result 2020 New Date: The Staff Selection Commission (SSC) ने कांस्टेबल (कार्यकारी) के परिणाम की घोषणा की तिथि में बदलाव के संबंध में एक महत्वपूर्ण सूचना जारी की है।

नोटिस के अनुसार, आयोग ने दिल्ली पुलिस परीक्षा, 2020 के तहत कांस्टेबल (कार्यकारी) - पुरुष और महिला का परिणाम अब 15 दिसंबर 2021 को जारी करने का निर्णय लिया है। सभी उम्मीदवारों को नवीनतम अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर विजिट करने की आवश्यकता है।

ssc notification 2021 pdf

  1. SSC की आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाएं।
  2. 'Latest News' नाम के सेक्शन में देखें।
  3. यहां होम पेज पर 'Rescheduling of the date of declaration of result of Constable (Executive)-Male & Female in Delhi Police Examination, 2020' नाम के लिंक पर क्लिक करें।
  4. अब आधिकारिक पीडीएफ खुल जाएगी।

कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) की तरफ से जारी नई आधिकारिक सूचना के लिए डायरेक्ट लिंक
Download SSC Delhi Police Constable Result 2020 New Schedule Notice

5846 पदों पर होगी नियुक्ति

विभिन्न विभागों में 5846 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए यह अभियान चलाया जा रहा है। आयोग ने पहले 15 मार्च को सीबीटी का परिणाम घोषित किया था, जिसमें कुल 67,740 उम्मीदवारों को शारीरिक सहनशक्ति और मापन परीक्षण के लिए अनंतिम रूप से चुना गया था। इसमें से पुरुष वर्ग में 41,196 रिक्तियां, महिला वर्ग में 23,076, पुरुष पूर्व सैनिकों में 1767, भूतपूर्व सैनिक (कमांडो) - 1,701 रिक्तियां घोषित की गईं।

अधिक जानकारी के​ लिए ssc.nic.in पर जाएं

इस भर्ती अभियान के तहत आवेदन प्रक्रिया 1 अगस्त को शुरू हुई थी और 7 सितंबर, 2020 को समाप्त हुई थी। उम्मीदवारों को नवीनतम अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर बने रहने की सलाह दी जाती है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर