RRB NTPC Revised Vacancy: आरआरबी एनटीपीसी की वैकेंसी में हुआ बदलाव, देखिए भर्ती का ताजा नोटिस

RRB NTPC Revised Vacancy 2022: आरआरबी एनटीपीसी वैकेंसी की स्थिति को संशोधित किया गया है। उम्मीदवार नीचे दी गई संशोधित रिक्तियों की आधिकारिक सूचना देख सकते हैं।

RRB NTPC Revised Vacancy 2022
आरआरबी वैकेंसी 2022 में बदलाव 
मुख्य बातें
  • आरआरबी एनटीपीसी की वैकेंसी में किया गया बदलाव।
  • 15 जनवरी 2021 को एनटीपीसी परिणाम जारी करेगा बोर्ड।
  • क्षेत्रीय आरआरबी आधिकारिक साइट के माध्यम से चेक करें रिजल्ट।

RRB NTPC Vacancy 2022 Revised: रेलवे भर्ती बोर्ड ने आरआरबी एनटीपीसी भर्ती अभियान के लिए रिक्तियों (वैकेंसी) को संशोधित किया है। सभी राज्यों के लिए मौजूदा प्रावधानों के अनुसार भूतपूर्व सैनिकों की रिक्तियों को कुल रिक्तियों के 10 प्रतिशत तक संशोधित किया गया है। उम्मीदवार संशोधित रिक्तियों की आधिकारिक सूचना आरआरबी इलाहाबाद की आधिकारिक साइट rrbald.gov.in पर देख सकते हैं।

इस बीच, बोर्ड 15 जनवरी, 2021 को एनटीपीसी परिणाम जारी करेगा। जो उम्मीदवार परीक्षा के लिए उपस्थित हुए हैं, वे क्षेत्रीय आरआरबी की आधिकारिक साइट के माध्यम से परिणाम की जांच कर सकते हैं। सीबीटी 1 परीक्षा 28 दिसंबर, 2020 से 31 जुलाई, 2021 तक आयोजित की गई थी। नीचे क्लिक कर देखें आरआरबी का ताजा नोटिस।

RRB NTPC Vacancy Position Revised Notice

सीबीटी-1 परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले उम्मीदवार सीबीटी-2 परीक्षा में बैठने के पात्र होंगे। सीबीटी-1 में शॉर्टलिस्ट होने वाले उम्मीदवारों के लिए दूसरे चरण की कंप्यूटर आधारित टेस्ट (सीबीटी -2) परीक्षा 14-18 फरवरी, 2022 तक आयोजित होने वाली है। अधिक संबंधित विवरण के लिए उम्मीदवार आरआरबी की आधिकारिक साइट देख सकते हैं।

साथ ही लेवल-5 में गुड गार्ड (कैट नंबर 3) का पद पीडब्ल्यूबीडी उम्मीदवारों के लिए उपयुक्त नहीं है। आरआरबी / जम्मू-कश्मीर के लिए अधिसूचित एलडी पद शून्य हो गए हैं।

लेवल-5 में गुड गार्ड (कैट नंबर 3) का पद पीडब्ल्यूबीडी उम्मीदवारों के लिए उपयुक्त नहीं है। आरआरबी / जम्मू-कश्मीर के लिए अधिसूचित एलडी पद शून्य हो जाता है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर