RRB NTPC Muzaffarpur Result 2021: आरआरबी मुजफ्फरपुर रीजन के रिजल्ट जारी, सिलेक्टेड कैंडिडेट्स की लिस्ट व कट-ऑफ देखें

RRB NTPC Muzaffarpur Result 2021 @www.rrbmuzaffarpur.gov.in: लंबे इंतजार के बाद रेलवे भर्ती बोर्ड ( आरआरबी ) ने आरआरबी एनटीपीसी भर्ती परीक्षा के पहले चरण (सीबीटी-1) का रिजल्ट जारी कर दिया है।

RRB NTPC Muzaffarpur Zone result.jpg
RRB NTPC Muzaffarpur Zone result.jpg 
मुख्य बातें
  • आरआरबी एनटीपीसी भर्ती परीक्षा के पहले चरण (सीबीटी-1) का रिजल्ट जारी
  • रेलवे भर्ती  बोर्ड, मुजफ्फरपुर की ओर से रिजल्ट जारी कर दिया गया है
  • इस वेबसाइट www.rrbmuzaffarpur.gov.in या नीचे डायरेक्ट लिंक से चेक कर सकेंगे रिजल्ट

RRB Muzaffarpur NTPC Result 2021 @www.rrbmuzaffarpur.gov.in: लंबे इंतजार के बाद रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) ने आरआरबी एनटीपीसी भर्ती परीक्षा के पहले चरण (CBT-1) का रिजल्ट जारी कर दिया है। कई महीनों से उम्‍मीदवारों को इस रिजल्‍ट का इंतजार था। रेलवे ने आरआरबी एनटीपीसी के नतीजे जोन के हिसाब से जारी किए हैं। जो उम्मीदवार परीक्षा के लिए उपस्थित हुए हैं, वे अपनी रीजनल आरआरबी वेबसाइट्स पर जाकर नतीजे चेक कर सकते हैं।

RRB NTPC Result 2021 Declared Live: Check Direct link

रेल मंत्रालय, भारत सरकार के रेलवे भर्ती  बोर्ड, मुजफ्फरपुर की ओर से रिजल्ट जारी कर दिया गया है। आरआरबी मुजफ्फरपुर द्वारा आरआरबी एनटीपीसी दूसरे स्टेज सीबीटी के लिए शॉर्टलिस्टेड अभ्यर्थियों के रोल नंबर दिए हैं जो कि प्रथम चरण की सीबीटी परीक्षा के आधार पर बनी है। आरआरबी मुजफ्फरपुर की वेबसाइट पर आरआरबी एनटीपीसी का रिजल्ट अपलोड किया जा चुका है। 

आरआरबी मुजफ्फरपुर जोन Level 6 आरआरबी एनटीपीसी का रिजल्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें!

मुजफ्फरपुर जोन का पूरा रिजल्‍ट यहां देखें- 

Also Read: फरवरी में होगी सीबीटी 2 परीक्षा, जानें कब जारी होंगे एडमिट कार्ड

बता दें कि एनटीपीसी सीबीटी-1 परीक्षा 28 दिसंबर, 2020 से 31 जुलाई, 2021 तक आयोजित की गई थी। सीबीटी- 1 परीक्षा पास करने वाले उम्मीदवार सीबीटी 2 परीक्षा में बैठने के पात्र होंगे।  CBT- 1 में पास होने वाले उम्मीदवारों को CBT-2  के लिए शॉर्टलिस्ट किया जाएगा। सीबीटी-2 परीक्षा 14 से 18 फरवरी, 2022 के बीच आयोजित होनी है। 

सीबीटी 2 टेस्‍ट पास करने वाले आवेदकों को दस्तावेज सत्यापन और चिकित्सा परीक्षा प्रक्रिया के लिए बुलाया जाएगा। दूसरे चरण में उम्मीदवारों के प्रदर्शन के आधार पर आरआरबी एनटीपीसी अंतिम मेरिट सूची तैयार की जाएगी। इस दौरान rrb ntpc cbt2 के अंकों पर विचार किया जाएगा। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर