Rajasthan PTET Answer Key 2022: राजस्थान पीटीईटी परीक्षा खत्म, जानें कब जारी होगी आंसर-की

Rajasthan PTET Answer Key 2022 Sarkari Result: राजस्थान पीटीईटी 2022 परीक्षा आज, 3 जुलाई, 2022 को आयोजित की गई है। परीक्षा अब समाप्त हो गई है, इसलिए उम्मीदवार राज पीटीईटी आंसर की 2022 को आधिकारिक वेबसाइट ptetraj2022.com पर बहुत जल्द जारी होने की उम्मीद कर सकते हैं।

Rajasthan PTET Answer Key Date 2022
Rajasthan PTET 2022 
मुख्य बातें
  • राजस्थान पीटीईटी की परीक्षा 3 जुलाई को हो गई है संपन्न।
  • जल्द आधिकारिक वेबसाइट ptetraj2022.com पर जारी होगी आंसर की।
  • राजस्थान प्री टीचर एजुकेशन टेस्ट में शामिल हुए 1 लाख उम्मीदवार।

Rajasthan PTET Answer Key 2022 Date: राजस्थान प्री टीचर एजुकेशन टेस्ट या राजस्थान पीटीईटी 2022 परीक्षा आज, 3 जुलाई, 2022 को लगभग 1 लाख उम्मीदवारों के लिए आयोजित की गई है। आज परीक्षा समाप्त होने के साथ, उम्मीदवार अब राजस्थान पीटीईटी उत्तर कुंजी 2022 के जल्द जारी होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं। एक बार जारी होने के बाद, उम्मीदवार इसे आधिकारिक वेबसाइट ptetraj2022.com पर देख सकेंगे।

राजस्थान पीटीईटी उत्तर कुंजी 2022 सभी को डाउनलोड करने के लिए पीडीएफ के रूप में उपलब्ध होगी। उम्मीदवार कृपया ध्यान दें कि इस सप्ताह में ही पीटीईटी उत्तर कुंजी पीडीएफ जारी होने की उम्मीद कर सकते हैं। हालांकि, परीक्षा आयोजित करने वाली संस्था ने अभी तक एक निश्चित तारीख नहीं दी है।

उम्मीदवार नीचे साझा किए गए अस्थायी पीटीईटी उत्तर कुंजी जारी करने की तारीख और अन्य विवरण देख सकते हैं।

राजस्थान PTET आंसर की 2022 - संभावित डेट

टाइटल विवरण
राजस्थान PTET आंसर की 9 जुलाई, 2022 तक हो सकती है घोषित।
PTET फाइनल आंसर की जल्द जारी होगी डेट
राजस्थान PTET रिजल्ट 2022 जल्द घोषणा की जाएगी

JEE Main 2022 Correction window: आज बंद हो रही जेईई मेन 2022 सेशन 2 फॉर्म करेक्शन विंडो, जल्द करें आवेदन

राजस्थान पीटीईटी उत्तर कुंजी 2022 एक बार जारी होने के बाद, प्रकृति में अनंतिम होगी। कृपया ध्यान दें कि उम्मीदवारों को इस प्रारंभिक कुंजी पर आपत्तियां उठाने का भी अवसर मिलेगा। एक छोटी सी फीस जमा करने पर, उम्मीदवार आपत्तियां, यदि कोई हो, प्रस्तुत कर सकेंगे।

राजस्थान पीटीईटी 2022 प्रारंभिक उत्तर कुंजी के बाद मुख्य कुंजी बाद में जारी की जाएगी। यह कुंजी उठाई गई आपत्तियों के आधार पर तैयार की जाएगी और इसका उपयोग पीटीईटी परिणाम 2022 तैयार करने के लिए भी किया जाएगा।

सभी उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे अपने राजस्थान पीटीईटी प्रवेश पत्र सुरक्षित रखें क्योंकि वे परिणाम की जांच करते समय काम आएंगे। इसके अलावा, कृपया राजस्थान पीटीईटी उत्तर कुंजी, परिणामों के नवीनतम अपडेट के लिए यहां और आधिकारिक वेबसाइट पर एक चेक रखें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर