Rajasthan Police Constable Admit Card 2022: राजस्‍थान पुलिस कांस्‍टेबल PET, PST परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी, जानें कैसे करें डाउनलोड

Rajasthan Police Constable PET PST Admit Card 2022: राजस्‍थान में पुलिस कांन्‍सटेबल भर्ती परीक्षा के लिए शरीरिक दक्षता परीक्षा (PET) और शारीरिक मानक परीक्षण (PST) के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया गया है। यह परीक्षा 24 और 25 जनवरी को होनी है।

Rajasthan Police Constable Admit Card 2022
Rajasthan Police Constable Admit Card 2022 (Picture credit - iStock)  |  तस्वीर साभार: Representative Image

Rajasthan Police Constable PET PST Admit Card 2022: पुलिस महानिदेशक कार्यालय, राजस्थान की ओर से राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2022 के लिए शारीरिक दक्षता परीक्षा (PET) और शारीरिक मानक परीक्षण (PST) के प्रवेश पत्र जारी कर दिए गए हैं। जिन उम्मीदवारों को इन राउंड के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया है, वे अब अपना एडमिट कार्ड recruitment2.rajasthan.gov.in से डाउनलोड कर सकते हैं।

अभ्‍यर्थियों की शारीरिक दक्षता परीक्षा और शारीरिक माप 24 और 25 जनवरी, 2022 को आयोजित की जाएगी। PET और PST के लिए प्रवेश पत्र ऑनलाइन डाउनलोड किया जा सकेगा। इसके लिए अभ्‍यर्थी यहां दिए गए स्‍टेप्‍स को फॉलो कर सकते हैं : 

Rajasthan Police Constable Result 2021: राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के रिजल्ट जल्द, जानें कैसे कर सकते है चेक

  1. एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए निर्दिष्ट वेबसाइट पर recruitment2.rajasthan.gov.in जाएं
  2. होमपेज पर दाईं ओर लॉगिन बटन पर क्लिक करें
  3. इसके बाद नया पेज खुलेगा, जिस पर Digital Identity (SSOID/Username) और पासवर्ड लिखा नजर आएगा
  4. अभ्‍यर्थी अपनी SSOID और पासवर्ड डालने के बाद लॉग-इन बटन पर क्लिक करें
  5. इसके बाद एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का एक लिंक आएगा, जिसे क्लिक करना होगा
  6. आप इसे डाउनलोड कर अपने पास रख सकते हैं या प्रिंट निकाल लें

राजस्थान पुलिस कांस्टेबल PET PST एडमिट कार्ड 2022 डाउनलोड करने के लिए Direct Link: यहां करें क्लिक

RBSE 12th Practical Exam: राजस्थान बोर्ड की 12वीं प्रैक्टिकल परीक्षाएं स्थगित, शिक्षा मंत्री ने की ये घोषणा

यहां गौर हो कि शॉर्टलिस्ट किए गए अभ्‍यर्थियों का PET और PST के लिए टेस्‍ट 24 और 25 जनवरी, 2022 को सुबह 6:30 बजे राजस्थान पुलिस अकादमी नेहरू नगर, जयपुर में होगा। इस बारे में अधिक जानकारी प्रवेश-पत्र पर उपलब्ध होगी। लिखित परीक्षा परिणाम में संशोधन के बाद 41 जिलों के 618 अभ्यर्थियों को कट-ऑफ से अधिक अंक प्राप्त होंगे।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर