ICAI CA Toppers 2021: आईसीएआई सीए 2021 रिजल्‍ट में मुरैना के बहन-भाई ने किया कमाल, पीयूष गोयल ने किया ट्वीट

Institute of Chartered Accountants of India की तरफ से जारी सीए फाइनल, फाउंडेशन रिजल्ट में Nandini Agrawal ने न्यू कोर्स में जबकि Ruth Dsilva ने ओल्ड कोर्स की परीक्षा में टॉप किया है।

ICAI CA Toppers 2021, ICAI CA Toppers 2021 list, icai result 2021 july,
ICAI CA Toppers 2021: मुरैना की नंदिनी अग्रवाल ने किया टॉप (i-stock) 

मुख्य बातें

  • आईसीएआई सीए टॉपर्स 2021 की घोषणा 13 सितंबर की दोपहर की जा चुकी है।
  • उम्मीदवार icai.org पर जाकर रिजल्ट चेक कर सकते हैं।
  • नंदिनी अग्रवाल ने न्यू कोर्स में ऑल इंडिया रैंक, AIR 1 हासिल किया है, जबकि रूथ डिसिल्वा ने ओल्ड कोर्स की परीक्षा में टॉप किया है।

इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड एकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया, आईसीएआई सीए टॉपर्स 2021 की घोषणा 13 सितंबर की दोपहर की जा चुकी है। सीए फाउंडेशन रिजल्ट 2021 और सीए फाइनल रिजल्ट 2021 ओल्ड और न्यू कोर्स के छात्रों के लिए घोषित किया गया। इस बार, नंदिनी अग्रवाल (Nandini Agrawal) ने न्यू कोर्स में ऑल इंडिया रैंक, AIR 1 हासिल किया है, जबकि रूथ डिसिल्वा (Ruth Dsilva) ने ओल्ड कोर्स की परीक्षा में टॉप किया है। टॉपर्स की पूरी सूची icai.org पर देखी सकती है।

पीयूष गोयल ने ट्वीट कर ऐसे दी बधाई

पीयूष गोयल ने कहा, मुरैना, मध्य प्रदेश के स्टार भाई-बहनों को बधाई! नंदिनी अग्रवाल ने अखिल भारतीय सीए फाइनल परीक्षा में टॉप किया है जबकि उनके भाई सचिन अग्रवाल ने 18वीं रैंक हासिल की है। आप दोनों के उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं।

टॉप पर हैं लड़कियां

आईसीएआई सीए टॉपर्स 2021 में ज्यादातर लड़कियां शामिल हैं। वे ओल्ड और न्यू कोर्स दोनों परीक्षाओं में शीर्ष 3 स्थानों पर रही हैं। यदि उत्तीर्ण होने के प्रतिशत की बात करें, तो लड़कियों की जीत का प्रतिशत 27.26% है, जबकि लड़कों के उत्तीर्ण होने का प्रतिशत 26.08% है।

जिन छात्रों ने अभी तक अपने आईसीएआई सीए परिणाम 2021 की जांच नहीं की है, वे आधिकारिक साइट पर जाकर या यहां दिए गए लिंक पर क्लिक करके ऐसा कर सकते हैं - CAI CA Result 2021

आधिकारिक वेबसाइट icai.org

बता दें, यह परिणाम दोनों कोर्स के लिए हैं, इसके तहत नए कोर्स के तहत 11.97% छात्र पास हुए हैं, जबकि पुराने कोर्स के तहत 1.57% छात्र ही परीक्षा में पास हुए हैं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर