Delhi: मोरी गेट इलाके में बदमाशों ने आधी रात को मचाया तांडव, कई राउंड फायरिंग की

Delhi Mori Gate Firing: दिल्ली के मोरी गेट के कूचा मोहत्तर खान में देर रात अज्ञात बदमाशो की भीड़ ने बस्ती में तबाड़तोड़ फायरिंग कर दी जिससे आसपास रहने वाले लोगों में दहशत छा गई।

Unknown persons vandalised several vehicles and allegedly fired a few rounds in the air in Mori Gate Delhi
दिल्ली में आधी रात को बदमाशों का तांडव, कई राउंड फायरिंग 

मुख्य बातें

  • दिल्ली: मोरी गेट इलाके में रविवार रात बदमाशोंं ने की ताबड़तोड़ फायरिंग
  • आधी रात को किए गए तांडव में कई गाड़ियों के शीशे तोड़े गए
  • बदमाशो ने घर मे घुस कर महिलाओं बच्चो के साथ की मारपीट 

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में अपराधी किस कदर बेख़ौफ़ है इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते है कि उत्तरी दिल्ली के थाना काश्मीरी गेट के मोरी गेट कूचा मोहतर खा रात करीब दर्जन भर हथियारबंद बदमाशो ने अंधाधुंध फायरिंग की। आधी रात को इन बदमाशों ने सड़क पर खड़ी कार, ऑटो, बाइक स्कूटी में भी जमकर तोड़ फोड़ की। यहां तक कि बदमाशों ने कई घरों में घुस कर बच्चो महिलाओं के साथ मारपीट और तोड़फोड़ भी की। बदमाशों के इस आतंक की वजह से लोग काफी काफी दहशत में है 

रविवार आधी रात को मचाया तांडव

 रविवार रात तकरीबन 12.30 बजे के आसपास दर्जन भर हथियार बन्द बदमाश मोरी गेट के कूचा मोहतर खा में गली के अंदर  खड़ी गाड़ियों में तोड़ फोड़ करने लगे। यहां खड़ी कार, स्कूटर, बाइक, ऑटोस स्कूटी जो बदमाशों के हाथ आया उसे निशाना बनाते चले गए। स्थानीय लोगो के मुताबिक बदमाशो के पास हथियार भी थे और कई राउंड फायरिंग की लोगो के घरों के कुंडे तोड़ कर अंदर घरों में भी घुसे और बच्चो, महिलाओं के साथ मारपीट की जिसकी वजह से लोगो मे काफी दहशत है। लोगों को समझ मे नही आया कि ये बदमाश कौन थे,कहां से आये थे? जिस समय ये वारदात हो रही थी लोग घरों में सोए हुए थे गोलियों की आवाज से लोग हिम्मत करके बाहर निकले तो उनके हाथ पांव कांप गए।

घरों में घुसकर भी की महिलाओं, बच्चों से मारपीट, दहशत में लोग

 बदमाशो ने घर मे सो रहे बच्चो ओर महिलाओं के साथ मारपीट की ओर घर का सामान तोड़ दिया। लोगो के मुताबिक बदमाशो ने कई राउंड फायरिंग भी की जिसके खोल भी गलियों में बिखरे हुए थे। इस घटना से यहा के लोगो और बच्चे मे काफी दहशत है इस घटना के बाद पुलिस बल भारी संख्या में मौके पर पहुच गई है और पूरे मामले की जांच में जुट गई है। जहां ये घटना हुई है वहां से थाना महज 500 मीटर की दूरी पर है।

आपसी लड़ाई का मामला- पुलिस

पुलिस के मुताबिक, 'यह दो समूहों के बीच की लड़ाई का मामला है। एक किशोर को दूसरे समूह ने पीटा था जिसके बाद उसने अपने दोस्तों को सूचित किया। प्रतिद्वंद्वी गिरोह मोरी गेट पर आया जिसने लड़ाई शुरू की डर फैलाने और मोरी गेट में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए फायरिंग की और वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया गया।'

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर