Deep Sidhu : लाल किला हिंसा मामले में दीप सिद्धू की पुलिस हिरासत 7 दिन और बढ़ी  

Republic Day violence: दिल्ली पुलिस ने पिछले सात दिनों में जुगराज सिंह के साथ उसके संबंधों के बारे में भी पूछताछ की है। जुगराज सिंह ने ही लाल किले की प्राचारी पर धार्मिक झंडा फहराया था।

Republic Day violence: Deep Sidhu's police remand extended by 7 days by Delhi court
लाल किला हिंसा मामले में दीप सिद्धू की पुलिस हिरासत 7 दिन और बढ़ी।  |  तस्वीर साभार: ANI

नई दिल्ली : गणतंत्र दिवस के दिन लाल किले पर हुई हिंसा मामले में अभिनेता एवं एक्टिविस्ट दीप सिद्धू की पुलिस हिरासत बढ़ गई है। दिल्ली की एक कोर्ट ने सिद्धू की हिरासत सात दिनों के लिए और बढ़ा दी है। मंगलवार सुबह दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने उसे कोर्ट के सामने पेश किया। क्राइम ब्रांच ने दलील दी कि हिंसा मामले में सिद्धू एक गहरी साजिश का हिस्सा है और उससे आगे पूछताछ करने की जरूरत है। कोर्ट ने क्राइम ब्रांच की दलील स्वीकार करते हुए उसकी हिरासत बढ़ा दी। लाल किला हिंसा मामले में दिल्ली पुलिस दीप सिद्धू  को मुख्य साजिशकर्ता मानकर चल रही है।

जुगराज सिंह से संबंधों के बारे में भी पूछताछ
दिल्ली पुलिस ने पिछले सात दिनों में जुगराज सिंह के साथ उसके संबंधों के बारे में भी पूछताछ की है। जुगराज सिंह ने ही लाल किले की प्राचारी पर धार्मिक झंडा फहराया था। इसके अलावा क्राइम ब्रांच अन्य आरोपी इकबाल सिंह को लेकर लाल किला गई और वहां पर दोबार से क्राइम सीन रिक्रिएट किया। सिद्धू ने पूछताछ में बताया है कि 'उसका इरादा लाल किले पर हिंसा के लिए लोगों को उकसाने का नहीं था, सभी लोग वहां जा रहे थे इसलिए वह भी वहां पर चला गया।' बता दें कि 26 जनवरी की हिंसा के बाद सिद्धू फरार हो गया था। उसकी तलाश में दिल्ली पुलिस की टीम पंजाब और राजधानी के अलग-अलग हिस्सों में दबिश दी। पिछले सप्ताह वह गिरफ्तार हुआ। 

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर