Delhi Crime News: दो हजार रुपये के लिए थाने में घुसकर पांच पुलिसवालों पर चाकू से हमला, चौकाने वाला खुलासा

Delhi Crime News: दिल्‍ली के शहदरा थाने में पुलिसकर्मियों पर चाकू से हमला करने के मामले में आरोपी ने चौकानें वाला खुलासा किया है। आरोपी ने बताया कि उसके साथ दो हजार रुपये की ऑनलाइन ठगी हुई थी, जिसमें पुलिस की तरफ से कार्रवाई नहीं हो रही थी। इससे परेशान होकर उसने हमला किया था।

Knife attack on policemen
ठगी से परेशान होकर युवक ने किया था चाकू से हमला   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • ऑनलाइन ठगी होने के कारण परेशान था आरोपी युवक
  • साइबर सेल के कर्मचारियों पर किया चाकू से हमला
  • ठग पैसे मांगने पर उड़ाता का आरोपी का मजाक

Delhi Crime News: दिल्ली के एक थाने में घुस कर चाकू से पुलिसकर्मी पर हमला करने वाले युवक ने पुलिस पूछताछ में चौकानें वाला खुलासा किया है। आरोपी युवक ने यह वारदात अपने साथ हुए दो हजार रुपये की ठगी से नाराज होकर की। आरोपी युवक के मुताबिक, वह अपने साथ हुए दो हजार रुपये की ठगी से बहुत आहत था। जिसकी वजह से उसने थाने में घुसकर पांच पुलिसवालों समेत कुल छह लोगों पर चाकुओं से हमला कर दिया।

दिल्ली पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक भरत भाटी के साथ जियो कंपनी के वाईफाई कनेक्शन को लेकर ऑनलाइन ठगी हुई थी। ठगी के बाद आरोपी ने इसकी शिकायत पुलिस को की थी। आरोपी इस बात से ज्‍यादा परेशान था कि जिन लोगों ने उसके साथ ठगी की, उनका मोबाइल नंबर लगातार ऑन था और वे ठग आरोपी युवक का फोन कॉल रिसीव करने के बाद पैसे मांगने पर उसका मजाक उड़ाते थे। साथ ही कहते थे कि दिल्ली पुलिस भी उनका कुछ नहीं बिगाड़ सकती।

वाईफाई के नाम पर हुई थी ठगी

पुलिस के अनुसार मई माह में भरत के पास एक अंजान नंबर से फोन आया था और फोन करने वाले व्यक्ति ने खुद को जियो कंपनी का प्रतिनिधि बताते हुए भरत को जियो वाईफाई के कई लुभावने प्लान बताकर झांसे में लिया था। इसके बाद ठगों ने आरोपी भरत से उसके फोन में एक ऐप डाउनलोड करवाया। ऐप एक्टिव होते ही उसके खाते से दो हजार रुपये कट गए। बैंक से रकम कटने का मैसेज आने के बाद जब उसने उस व्यक्ति से इसके बारे में पूछा तो उसने कहा कुछ देर में काटी गई रकम अकाउंट में वापस हो जाएगी, इसके बाद उसने काल काट दी। पुलिस के अनुसार आरोपी भरत ने इसके बाद कई बार उस व्यक्ति को रकम वापस करने के लिए कॉल किया, लेकिन वे भरत का मजाक उड़ाता रहा है।

सब्जी काटने वाले चाकू से हमला

बता दें कि आरोपी भरत भाटी 22 जून को अपने घर से सब्जी काटने वाला चाकू लेकर शाहदरा थाने पहुंचा था। उसने यहां पर आकर रिस्पेशन पर तैनात पुलिसकर्मी से साइबर सेल के बारे में पूछा। साइबर सेल में घुसते ही आरोपित ने वहां बैठे पुलिसकर्मियों पर ठगों से मिले होने का आरोप लगाते हुए हमला शुरू कर दिया। इससे पांच पुलिसकर्मियों व एक अन्‍य व्‍यक्ति को हल्‍की चोटे आई थी, बाद में आरोपी को काबू कर लिया गया।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर