दिल्ली को लव जिहाद से करेंगे मुक्त, विश्व हिंदू परिषद ने लिया संकल्प

दिल्ली में एक तरफा प्रेम प्रसंग में एक मुस्लिम युवक ने एक हिंदू लड़की को मारने की कोशिश की। इसके बाद विश्व हिंदू परिषद ने उसे गिरफ्तार कर गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा चलाने की मांग की साथ ही दिल्ली को लव जिहाद से मुक्त करने का संकल्प लिया।

Will free Delhi from love jihad, Vishwa Hindu Parishad took a resolution
लव जिहाद विरोधी अभियान शुरू करेगी वीएचपी 

नई दिल्ली: विश्व हिंदू परिषद के दिल्ली के प्रांत अध्यक्ष कपिल खन्ना ने दिल्ली के संगम विहार में 30 अगस्त को सर्व समाज के साथ आक्रोश सभा में एक हिंदू लड़की के ऊपर एक तरफा प्रेम प्रसंग में जिस मुस्लिम युवक ने गोली चलाई और उसकी हत्या करवाने का प्रयास किया। उस अरमान अली को 48 घंटे में गिरफ्तार न करने पर आंदोलन करने की धमकी दी थी। साथ ही विश्व हिंदू परिषद ने बताया कि वह दिल्ली में लव जिहाद विरोधी अभियान शुरू करेगी। दिल्ली के लव जिहाद से मुक्त करेगी। दिल्ली पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए अरमान अली को गिरफ्तार कर लिया है। 

इसी संदर्भ में विश्व हिंदू परिषद दिल्ली के प्रांत मंत्री सुरेंद गुप्ता जी ने डीसीपी साउथ को पत्र भी लिखा है जिसमें दिल्ली पुलिस से मांग की है कि इस युवक अरमान अली पर गैंगस्टर एक्ट और धारा 120बी, 307, 341, 25/27 के अन्तर्गत मुकदमा दाखिल करना चाहिए। साथ ही दिल्ली पुलिस से आग्रह है कि दिल्ली में इस तरह को घटनाओं में वृद्धि हो रही है, उस पर ऐसे दोषियों को पर त्वरित कार्यवाही कर उदाहरण प्रस्तुत करें। 

दिल्ली में इस समय त्योहारों का समय शुरू हो चुका है। विश्व हिंदू परिषद द्वारा भी गणेशोत्सव मनाया जा रहा है, रविवार को नेहरू नगर में शोभा यात्रा निकाली जा रही है। इस त्योहार के समय में दिल्ली पुलिस अतिरिक्त सावधानी और निगरानी बढ़ाई जाए। जिससे और किसी को भी किसी तरह का उपद्रव करने का मौका न मिले।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर