Murder In Delhi: मात्र 20 रुपये के लिए नाबालिग की बीच बाजार हत्या, चाकू से किए गए 14 से 15 वार, जानें मामला

Murder In Delhi: गोविंदपुरी इलाके में मात्र 20 रुपये के लिए दो नाबालिगों ने चाकू से गोदकर एक नाबालिग की जान ले ली। इस घटना को भरे बाजार अंजाम दिया गया। आरोपी सैकड़ों की भीड़ में नाबालिग पर चाकू से वार करते रहे, लेकिन उसे बचाने के लिए कोई आगे नहीं आया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

murder in delhi
बीच बाजार चाकू से गोदकर नाबालिग की हत्‍या   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • ओखला एस्टेट में लगने वाले साप्ताहिक बाजार में किया हमला
  • घटना के समय मौजूद थी सैकड़ों की भीड़, नहीं बचाया किसी ने
  • दोनों आरोपियों ने मृतक पर किये थे चाकू से 15 से 16 वार

Murder In Delhi: राजधानी के गोविंदपुरी इलाके में हत्‍या का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां बीच बाजार एक 14 वर्षीय नाबालिग की मात्र 20 रुपये के लिए चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। आरोपितों ने नाबालिग पर चाकू से करीब 15 से 16 वार किए, जिसके बाद उसे मजीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर इलाज के दौरान मौत हो गई। गोविंदपुरी थाना पुलिस ने इस हत्‍या में शामिल दो नाबालिगों को गिरफ्तार किया है, जिन्‍हें जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड में पेश कर बाल सुधार गृह भेज दिया गया।

दिल्‍ली पुलिस अधिकारियों के अनुसार मृतक रेहान और हत्‍या करने वाले दोनों आरोपित गोविंदपुरी के ट्रांजिट कैंप में रहते हैं। मृतक रेहान आठवीं कक्षा का छात्र था, वहीं पिता स्क्रैप डीलर हैं। पुलिस अधिकारियों के अनुसार जांच में पता चला है कि मृतक रेहान ने घटना से दो दिन पहले एक आरोपित नाबालिग से मारपीट कर 20 रुपये छीन लिए थे। इस बात से आरोपी नाबालिग बहुत गुस्से में था और बदला लेने के लिए मौका देख रहा था। इस दौरान उसे पता चला कि रेहान रात में ओखला एस्टेट में लगने वाले साप्ताहिक बाजार में आया है। जिसके बाद 14 वर्षीय आरोपित नाबालिग अपने एक 17 वर्षीय दोस्त को लेकर वहां पहुंचा। 17 वर्षीय आरोपित ने पीछे से रेहान की गर्दन पकड़ ली और 14 वर्षीय नाबालिग रेहान पर चाकू से ताबड़तोड़ वार करने लगा।

खून से सने कपड़े में बाजार के बीच घूमते रहे आरोपी, देखते रहे लोग

बताया जा रहा है कि हत्‍या की इस वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपित भागने की जगह बाजार के अंदर हाथ में चाकू लिए और खून से सने कपड़ों में घूमते रहे। वहीं, वहां मौजूद सैकड़ों लोग सिर्फ तमाशा देखते रहे। न तो कोई रेहान को बचाने आया और न ही इन आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की। इस वारदात को देख किसी ने पुलिस को घटना की सूचना जरूर दे दी। जिसके बाद पुलिस ने रेहान को मजीदिया अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जिसके बाद पुलिस अधिकारियों ने दोनों आरोपियों को दबोच लिया। भरे बाजार हुई इस घटना से पुलिस अधिकारी भी हैरान हैं। अधिकारियों के अनुसार, इस घटना के समय वहां पर सैकड़ों लोगों की भीड़ मौजूद थी। अगर किसी ने साहस दिखाया होता तो रेहान की जान बच जाती, लेकिन उसे बचाने के लिए कोई आगे नहीं बढ़ा।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर