दिल्ली के संगम विहार में हाईवोल्टेज ड्रामा, युवक- युवती पुलिस वालों से भिड़े, वीडियो वायरल

Delhi Crime News: दिल्ली के संगम विहार में बुधवार सुबह तीन वाहन चालकों ने एक ट्रैफिक इंस्पेक्टर को कॉलर पकड़कर घसीटा और फिर दौड़ा—दौड़ाकर पीटा। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Delhi Crime News
दिल्ली के संगम विहार में ट्रैफिक पुलिसकर्मी से मारपीट   |  तस्वीर साभार: Times Now
मुख्य बातें
  • दिल्ली के संगम विहार में बुधवार सुबह की घटना, वीडियो वायरल
  • रॉन्ग साइड से एक ही वाहन पर सवार होकर आ रहे थे तीन लोग
  • ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने रोका तो आरोपियों ने पकड़ा कॉलर, दौड़ा—दौड़ा कर मारा

Delhi Crime News: दिल्ली में रोड रेज के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। कहीं वाहन चालक आपस में भिड़ रहे हैं तो कहीं वाहन चालक पुलिसकर्मियों को ही निशाना बना रहे हैं। ताजा मामला सामने आया है दिल्ली के संगम विहार इलाके से। यहां बुधवार सुबह रॉन्ग साइड से आ रहे एक युवक—युवती को रोकना ट्रैफिक इंस्पेक्टर को भारी पड़ गया। अपनी गलती मानने की जगह युवक—युवती ट्रैफिक इंस्पेक्टर से जाकर भिड़ गए। 

इतना ही नहीं इस दौरान ट्रैफिक इंस्पेक्टर का कॉलर तक पकड़ा गया। बात इतनी बढ़ गई कि लोगों ने पुलिसकर्मी का साथ देने की जगह उसे दौड़ा—दौड़ाकर पीटा। घायल ट्रैफिक इंस्पेक्टर का मेडिकल करवाया जा रहा है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

रॉन्ग साइड से आ रहे थे युवक—युवती 

जानकारी के अनुसार दिल्ली के संगम विहार के देवली मोड़ में बुधवार सुबह करीब दस बजे ट्रैफिक इंस्पेक्टर ड्यूटी पर तैनात था। इंस्पेक्टर का कहना है कि वाहन चालक रॉन्ग साइड से आ रहे थे और एक ही वाहन पर तीन लोग सवार थे, इसलिए उन्हें रोका था। लेकिन इंस्पेक्टर द्वारा रोकने पर युवती गुस्सा गई और इंस्पेक्टर से उलझ गई। काफी देर तक इंस्पेक्टर की इन युवक—युवती से नोंक—झोंक होती रही। जिसके बाद इंस्पेक्टर ने उन्हें वाहन रास्ते से हटाने के लिए कहा। लेकिन युवक—युवती इसके लिए तैयार नहीं हुए। उन्होंने इंस्पेक्टर का कॉलर पकड़कर धक्का—मुक्की शुरू कर दी। इस दौरान युवती नीचे गिर गई। इस दौरान वहां अन्य लोग भी एकत्रित हो गए। गुस्साए लोगों ने इंस्पेक्टर की बात सुने बिना, उससे मारपीट शुरू कर दी। और इंस्पेक्टर को दौड़ा—दौड़ा कर मारा। जिसके बाद अन्य ट्रैफिक पुलिसकर्मी भी पहुंचे और इंस्पेक्टर को बचाया। 

 


युवती का आरोप, ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने की बदसलूकी 

पुलिस अब मामले की जांच कर रही है। दूसरी ओर ट्रैफिक इंस्पेक्टर से मारपीट करने वाली युवती का आरोप है कि ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने उसके साथ बदसलूकी की थी। मामले में तिगरी थाने में केस दर्ज किया गया है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें साफ नजर आ रहा है कि युवती ट्रैफिक इंस्पेक्टर का कॉलर पकड़ कर घसीट रही है और उसके परिजन ट्रैफिक इंस्पेक्टर से मारपीट कर रहे हैं।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर