Delhi : पड़ोसी के कुत्ते ने भौंका तो नाराज हुआ युवक, परिवार को रॉड से पीटकर किया लहुलूहान  

दिल्ली समाचार
मोहित ओम
मोहित ओम | Senior correspondent
Updated Jul 04, 2022 | 12:55 IST

Delhi pet dog beaten : रविवार सुबह के बाद पश्चिम विहार के जनता फ्लैट इलाके में एक पड़ोसी को दूसरे पड़ोसी के पालतू कुत्ते का भौंकना इतना नागवार गुजरा कि पहले उसने कुत्ते को रॉड से मारकर बेहोश किया और जब कुत्ते को पालने वाले परिवार ने उसका विरोध किया तो युवक ने उनके साथ भी मारपीट की।

Paschim Vihar : Delhi man attacks neighbours with iron rod over barking pet dog
दिल्ली के पश्चिम विहार की है घटना। 

Delhi pet dog beaten : रविवार सुबह के बाद पश्चिम विहार के जनता फ्लैट इलाके में एक पड़ोसी को दूसरे पड़ोसी के पालतू कुत्ते का भौंकना इतना नागवार गुजरा कि पहले उसने कुत्ते को रॉड से मारकर बेहोश किया और जब कुत्ते को पालने वाले परिवार ने उसका विरोध किया तो युवक ने उनके साथ भी मारपीट की। कुत्ते और उसके मालिक के साथ मारपीट की यह पूरी वारदात सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई है। मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। लोग युवक के खिलाफ कड़ी कारर्वाई की मांग कर रहे हैं। 

मारपीट की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद
पालतू कुत्ते एवं परिवार के साथ मारपीट की यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। इस फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि एक शख्स किस तरीके से कुत्ते और परिवार के साथ मारपीट कर रहा है। दरअसल रविवार की सुबह के वक्त धर्मवीर दहिया नाम का एक शख्स अपने घर के पास गली से गुजर रहा था। उसी दौरान उसके पड़ोसी के पालतू कुत्ते ने धर्मवीर को देखकर भौंकना शुरू कर दिया। इससे नाराज होकर धर्मवीर ने स्कूबी नाम के पालतू कुत्ते की पूंछ पकड़ कर उसे हवा में उछाल दिया। बाद में वह अपने घर से एक रॉड लेकर आया और मोहनिया परिवार के सदस्यों की पिटाई कर दी।

युवक के सिर में लगे 16 टांके
इस मारपीट में रक्षित नाम के युवक के सिर में काफी चोटें आई हैं और उसके सिर में 16 टांके लगे हैं। रक्षित की माता और मामा-मामी को भी चोटें आई हैं। खुद धर्मवीर दहिया भी अभी अस्पताल में भर्ती है।

पुलिस ने दर्ज किया मामला
पुलिस ने इस मामले मे IPC की धारा 308/323/341/451 और 11 एनिमल एक्ट के तहत FIR दर्ज की है। पीड़ित परिवार का कहना है कि उनके परिवार को लगातार धमकियां मिल रही हैं। पीड़ित परिवार का कहना है कि सोमवार सुबह भी धर्मवीर दहिया के बेटों ने उनके घर के बाहर आकर हंगामा किया  जिसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया है।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर