New Delhi Factory Fire: प्रताप नगर की एक फैक्ट्री में भीषण आग, दमकल की 16 गाड़ियां लगीं

नई दिल्ली के प्रताप नगर इलाके में एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है। आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 16 गाड़ियां लगाई गई हैं।

New Delhi Factory Fire: प्रताप नगर की एक फैक्ट्री में भीषण आग, दमकल की 16 गाड़ियां लगीं
प्रताप नगर इलाके में है फैक्ट्री 

मुख्य बातें

  • प्रताप नगर इलाके में है फैक्ट्री
  • कारखाने में कॉस्मेटिर, बच्चों के बैग बनाने का काम होता है
  • जिस समय भीषण आग लगी करीब 35 कर्मचारी बाहर निकलने में कामयाब रहे।

नई दिल्ली। दिल्ली के प्रताप नगर इलाके में एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है। आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 16 गाड़ियां लगाई गई हैं। आग लगने के बारे में जानकारी नहीं मिल सकी है। लेकिन शार्ट सर्किट की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है। पिछले डेढ़ घंटे से आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है हालांकि सफलता नहीं मिली है। 

फैक्ट्री में तबाही वाली आग
फैक्ट्री में कॉस्मेटिक, बच्चों के खिलौन और बैग बनाने का काम होता है। जिस समय आग लगी उस वक्त करीब 35 मजदूर काम कर रहे थे और वो बाहर निकलने में कामयाब रहे। दमकल विभाग का कहना है कि कारखाने में बैग के बनाने और कॉस्मेटिक का काम होता है लिहाजा आग तेजी से फैली। अभी फिलहाल कुछ कह पाना मुश्किल है कि आग पर काबू पाने में कितना समय लगेगा। इसके साथ अभी यह पता लगाया जा रहा है कि कारखाने  कोई फंसा तो नहीं है। 

आग पर काबू पाने की कोशिश
दमकल विभाग के साथ पुलिस का कहना है कि हादसे के पीछे क्या वजह रही होगी इसकी तफसील से जांच की जाएगी। लेकिन फिलहाल सबसे बड़ी प्राथमिकता है कि आग पर किसी तरह से काबू पाया जा सके ताकि आसपड़ोस की इमारतें उसकी जद में ना आएं।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर