दिल्लीः भीड़ के बीच चाकुओं से गोद-गोद कर डाली युवक की हत्या, लोग बने रहे तमाशबीन; 10 दिन में दूसरी ऐसी वारदात

Murder In Delhi: दिल्‍ली में एक बार फिर से बीज बाजार चाकू से गोदकर हत्‍या की वारदात को अंजाम दिया गया है। दो से तीन बदमाशों ने खजूरी खास इलाके में दिनदहाड़े बीच बाजार एक युवक की हत्‍या कर दी। मृतक बिहार का रहने वाला था। वह यहां पर एक फैक्‍ट्री में काम करता था। पुलिस ने दावा किया है कि सीसीटीवी की मदद से आरोपियों की पहचान कर ली गई है।

Murder In Delhi
बीच बाजार एक युवक की चाकू से गोद कर हत्‍या  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • खजूरी खास इलाके में बीच बाजार एक युवक की हत्‍या
  • बिहार का रहने वाला मृतक यहां एक फैक्‍ट्री में काम करता था
  • दो से तीन बदमाशों ने सैकड़ों लोगों की भीड़ के बीच की हत्‍या

Murder In Delhi: राजधानी दिल्‍ली में बदमाश भीड़ के बीच भी हत्‍या जैसे जघन्‍य अपराध की वारदात को अंजाम देने से गुरेज नहीं कर रहे हैं। पिछले 10 दिनों में दिल्‍ली के अंदर हत्‍या की दो ऐसी वारदात हो अंजाम दिया गया है, जिसने पुलिस के साथ आम लोगों पर भी सवाल खड़े कर रही हैं। ये दोनों हत्‍या भीड़ के बीच खुलेआम चाकू से गोद कर हुई, लेकिन कोई बचाने के लिए आगे नहीं आया।

पिछले सप्‍ताह जहां कालकाजी थाना क्षेत्र में एक नाबालिग की दो नाबालिगों ने बाजार में सैकड़ों लोगों के बीच मात्र 20 रुपये के लिए चाकू के दर्जनों वार कर हत्‍या कर दी, वहीं अब एक बार फिर से ऐसी ही हत्‍या की वारदात को खजूरी खास इलाके में अंजाम दिया गया है।

कुछ बदमाशों ने खजूरी खास इलाके में दिनदहाड़े बीच बाजार एक युवक की चाकू से गोद कर हत्या कर दी। इस दौरान बाजार में मौजूद सैकड़ों लोग तमाशबीन बने सिर्फ इस वारदात को देखते रहे।

मृतक की पहचान बिहार के रहने वाले अनवारुल हक के रूप में हुई है। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अब सीसीटीवी कैमरों के जरिये आरोपितों की पहचान कर रही है। अधिकारियों के अनुसार आरोपियों की पहचान कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है, जल्‍द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

दो से तीन बदमाश घेर कर करने लगे चाकू से वार

दिल्‍ली पुलिस के अनुसार मृतक अनवारुल मूलरूप से बिहार के पूर्णिया जिले के रहने वाले थे और वे यहां की शेरपुर कॉलोनी में स्थित एक फैक्ट्री में स्कूल बैग बनाने का काम कर रहे थे। काम के बाद वह इसी फैक्ट्री में ही सोते थे।

जिस समय इस वारदात को अंजाम दिया गया, उस समय अनवारुल किसी काम से शेरपुर चौक की मार्केट आये थे। उसी समय दो से तीन बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और चाकू से वार करना शुरू कर दिया। इस बीच बाजार में मौजूद लोग सिर्फ तमाशबीन बने रहे। बदमाशों के जाने के बाद कुछ लोगों ने लहूलुहान अनवारुल को निजी वाहन से जीटीबी अस्पताल पहुंचाया।

जहां पर डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस को आशंका है कि यह हत्‍या किसी रंजिश में की गई है। पुलिस फैक्ट्री मालिक और कर्मियों से भी पूछताछ कर रही है।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर