Delhi: ये कैसा प्यार! 12 साल से थे संग, बच्चे को रखने के विवाद में प्रेमी ने दे डाली ये सजा, जानें मामला

Delhi Crime: 12 साल से लिव इन में रह रही प्रेमिका पर प्रेमी ने 5 साल के बेटे को रखने को लेकर कटर ब्लेड से हमला कर दिया। जिससे युवती गंभीर घायल हो गई। वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Delhi Crime
12 साल से थे लिव इन में, फिर प्रेमी ने किया ब्लेड से प्रेमिका पर हमला  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • युवती व आरोपी 12 साल से लिव इन में रह रहे थे
  • प्रेमी पहले से शादीशुदा था इस वजह से युवती उससे अलग हो गई
  • 5 साल के बेटे के लिए प्रेमी ने युवती पर ब्लेड से हमला कर दिया

Delhi Crime: राजधानी दिल्ली में एक युवती पर उसके सिरफिरे प्रेमी द्वारा जानलेवा हमला करने की सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना दिल्ली के हर्ष विहार क्षेत्र की है। जहां पर बच्चे को रखने को लेकर हुए विवाद में गुस्साए एक युवक ने अपनी लिव इन पार्टनर पर ब्लेड कटर से प्राणघातक हमला कर दिया। घटना में युवती  गंभीर घायल हो गई। घटना उस समय हुई जब युवती अपने बेटे को ट्यूशन से लेकर घर की तरफ लौट रही थी।

इस बीच आरोपी प्रेमी रास्ते में बेटे को अपने साथ ले जाने के लिए पीड़िता से झगड़ने लगा। युवती ने विरोध किया तो गुस्से में आकर आरोपी ने उस पर ब्लेड से हमला कर दिया। जिससे उसके चेहरे व सिर में चोटे आई। मौके पर मौजूद लोगों ने आरोपी की पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं घायल युवती को अस्पताल पहुंचाया। जहां पर उसका उपचार चल रहा है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया। अब पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।   

मां पर हमले की वजह बना 5 साल का बेटा

इस मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि, दोनों 12 साल से लिव इन में रह रहे थे। युवती के एक 5 साल का बेटा भी है। दोनों के बीच विवाद हुआ तो युवती 6 माह पूर्व आरोपी से अलग हो गई। इसके बाद वह अपने परिवार के साथ दिल्ली के हर्ष विहार इलाके में रहने लगी। पुलिस के मुताबिक दोनों के बीच 5 साल के बच्चे को रखने को लेकर विवाद चल रहा था। आरोपी युवक पहले से विवाहित था, इस बात की जानकारी होते ही लिव इन में उसके साथ रह रही युवती उससे अलग हो गई। इसके बाद से ही दोनों के बीच बेटे को रखने की बात को लेकर विवाद चल रहा था। आरोपी ने युवती पर बच्चे को घर ले जाते समय रास्ते में ब्लेड कटर से प्राण घातक हमला कर दिया। पुलिस के मुताबिक युवती को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जांच के बाद आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

 

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर