Delhi Crime: गाड़ी हटाने को लेकर हुए विवाद में यूएसए मेड पिस्‍टल से चला दी गोलियां, आरोपी के रिश्तेदार को लगी

Delhi Crime: न्यू उस्मानपुर इलाके में रास्ते से गाड़ी हटाने को लेकर शुरू हुए विवाद में एक युवक ने दूसरे पर गोलियां तक चला दी। इसमें से एक गोली आरोपी के रिश्‍तेदार को ही लग गई। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों पर हत्‍या के प्रयास का मामला दर्ज कर गोलीबारी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पास से पुलिस ने यूएसए मेड एक ऑटोमेटिक पिस्टल भी बरामद की है।

Delhi Crime
दिल्‍ली में गाड़ी हटाने के विवाद में हुई गोलीबारी   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • गाड़ी न हटाने पर पहले की पिटाई फिर चला दी गोली
  • गोलीबारी के दौरान एक गोली आरोपी के रिश्‍तेदार को लगी
  • पुलिस ने तीन के खिलाफ मामला दर्ज कर, एक को किया गिरफ्तार

Delhi Crime:  राजधानी के न्यू उस्मानपुर इलाके में रास्ते से गाड़ी हटाने को लेकर शुरू हुए विवाद इतना बढ़ गया कि, एक युवक ने दूसरे पर कई राउंड गोलियां चला दी। हालांकि यह गोलियां दूसरे व्‍यक्ति को नहीं लग पाई, मगर एक गोली गोलीबारी करने वाले आरोपी के एक रिश्‍तेदार को ही लग गई। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने पीड़ित मसूद की शिकायत के आधार पर ताहिर, नासिर और सिराज नामक लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास समेत कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने घटना के कुछ घंटे बाद ही गोलीबारी करने वाले आरोपी ताहिर को दिल्‍ली के एक इलाके से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पास से पुलिस ने यूएसए मेड एक ऑटोमेटिक पिस्टल भी बरामद की है। वहीं इस घटना में शामिल अन्‍य आरोपियों की तलाश जारी है। पुलिस ने बताया कि, जांच में पता चला है कि, इस गोलीबारी में जिस शाहरुख को गोली लगी है, वह एक आरोपी ताहिर का रिश्तेदार ही है। घायल हुए शाहरुख की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

जान बचाकर भागा तो चलाने लगे गोली

शिकायतकर्ता मसूद ने बताया कि, वे पेशे से मजदूर हैं और परिवार समेत गौतम विहार इलाके में रहते हैं। वे कुछ अन्‍य मजदूरों के साथ मिलकर न्यू उस्मानपुर इलाके में एक मकान के पास मालवाहक वाहन से पत्थर उतार रहे थे। उसी समय वहां पर बाइक से सिराज नामक शख्स आया और रास्ता खाली करने को कहने लगा। जिस पर मसूद ने जवाब दिया कि, रास्ता खाली करने में अभी समय लगेगा, दूसरे रास्ते से निकल जाओ। मसूद ने बताया कि, इसके बाद वह गाली देने लगा और अपने मामा नासिर जिस पर पहले से कई मुकदमे दर्ज हैं, उसके नाम की धमकी देकर चला गया।

आरोपी के रिश्तेदार को ही लगी गोली

मसूद ने अपनी शिकायत में बताया कि, वे भी पत्‍थर उतार कर पास की एक दुकान पर सामान लेने चले गए। कुछ देर बाद सिराज अपने मामा नासिर और ताहिर नामक शख्स को लेकर वहां पहुंचा और तीनों ने मिलकर मसूद की पिटाई करनी शुरू कर दी। मसूद ने बताया कि, ताहिर ने पिस्टल निकालकर उसकी बट से उनकी आंख पर कई वार किए। जिसके बाद मसूद खुद को छुड़ाकर भागने लगे, तो पीछे से आरोपी ताहिर गोलियां चलाने लगा। इनमें से एक गोली वहां खड़े ताहिर के रिश्‍तेदार शाहरुख को लग गई।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर