दिल्‍ली में हार्ले डेविडसन के शोरूम में लगी भीषण आग, फायर सर्विस ने 4 लोगों को बचाया

दिल्ली समाचार
Updated Jan 02, 2021 | 10:19 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

दिल्‍ली में हार्ले डेविडसन के शोरूम में भीषण आग लग गई, जिसे बुझाने के लिए दमकल के 25 वाहनों को रवाना किया गया। इसकी चपेट में वह नाइट क्‍लब भी आ गया, जो उसी बिल्‍डिंग में तीसरी मंज‍िल पर है।

दिल्‍ली में हार्ले डेविडसन के शोरूम में लगी भीषण आग, फायर सर्विस ने 4 लोगों को बचाया
दिल्‍ली में हार्ले डेविडसन के शोरूम में लगी भीषण आग, फायर सर्विस ने 4 लोगों को बचाया  |  तस्वीर साभार: ANI

नई दिल्‍ली : राष्‍ट्रीय राजधनी दिल्‍ली के मोतीनगर इलाके में स्थित एक शोरूम में भीषण आग लग गई, जिसे चार घंटे से भी अधिक समय की मशक्‍कत के बाद काबू पाया गया। घटनास्‍थल के लिए 25 दमकल वाहनों को रवाना किया गया। भीषण अग्निकांड में फायर सर्विस की टीम ने चार लोगों को बचाया।

दिल्‍ली अग्निशमन सेवा के अनुसार, मोतीनगर स्थित जिस बिल्‍डिंग में आग की सूचना मिली, उसके पहले और दूसरे तल पर हार्ले डेविडसन का शोरूम है। यहां 1 जनवरी को देर रात 1 बजकर 38 मिनट पर आग लगने के बारे में सूचना मिली, जिसके बाद घटनास्‍थल के लिए 25 दमकल वाहनों को रवाना किया गया।

फायर सर्विस के मुताबिक, आग पर शनिवार (2 जनवरी) सुबह 5 बजकर 50 मिनट पर काबू पाया गया। इस दौरान चार लोगों को उस नाइट क्‍लब से सुरक्षित बाहर निकाला गया, जो उसी बिल्‍ड‍िंग में तीसरी मंजिल पर स्थित नाइट क्‍लब में थे। फिलहाल शोरूम में आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

अधिकारियों के मुताबिक, इसकी जांच की जा रही है कि शोरूम में आखिर किन कारणों से आग लगी। इस अग्निकांड से घटनास्थल पर किसी भी शख्स को नुकसान पहुंचने की सूचना नहीं है। 
 

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर