Delhi Scoundrel: हाथ में चाकू और महिला की सरेआम बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल होने के बाद कार्रवाई की मांग

Delhi Scoundrel: दिल्‍ली के नासिरपुर इलाके से एक विचलित कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक व्‍यक्ति एक महिला से साथ सड़क पर मारपीट कर रहा है। आरोपी व्‍यक्ति के एक हाथ में चाकू है, वहीं महिला के सिर से खून बह रहा है। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने इसका वीडियो ट्वीट करते हुए दिल्‍ली पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

Delhi Scoundrel
दिल्‍ली में महिला पर जानलेवा हमले का वीडियो वायरल  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • नासिरपुर इलाके का बताया जा रहा है यह वीडियो
  • मारपीट में घायल महिला के सिर से बह रहा है खून
  • आरोपी हाथ में चाकू लेकर महिला की कर रहा पिटाई

Delhi Scoundrel: दिल्ली में एक विचलित कर देने वाला मामला सामने आया है। राजधानी के नासिरपुर में एक महिला से बीच सड़क बुरी तरह से मारपीट की गई। आरोपी व्‍यक्ति एक हाथ में चाकू लिए महिला पर थप्‍पड़ों की बारिश करता रहा और वहां खड़े लोग बस देखते रहे। लोगों ने न तो आरोपी को रोकने की कोशिश की और न ही इस बारे में पुलिस को सूचना दी। हालांकि इस पूरी घटना का किसी ने वीडियो बना कर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को भेज दिया। जिसके बाद स्‍वाति मालीवाल ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड करने के साथ दिल्‍ली पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने इस घटना का वीडियो ट्वीट करते हुए कहा कि, ये वीडियो नासिरपुर, दिल्ली की बताई जा रही है। यह आदमी जिस तरह से एक हाथ में चाकू लेकर महिला से बीच सड़क मारपीट कर उसे घसीट रहा है वो बेहद डरावना व विचलित करने वाला है। दिल्ली पुलिस को इस मामले को तुरंत संज्ञान लेते हुए एफआईआर दर्ज कर आरोपी व्यक्ति को सलाखों के पीछे भेज देना चाहिए।

महिला के सिर में लगी गहरी चोट

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि ब्‍लू कलर की टी शर्ट पहने एक व्‍यक्ति एक हाथ में चाकू जैसी कोई नुकीली चीज लिए हुआ है और दूसरे हाथ से महिला के बाल पकड़ रखे है। वह किसी सड़क किनारे महिला को बालों से पकड़ कर खींच रहा है और बीच-बीच में लातों से मार भी रहा है। वीडियो में साफ पता चल रहा है कि, महिला के सिर में गहरी चोट लगी है। उसके सिर से लगातार खून निकल रहा, जो घटनास्‍थल पर चारों तरफ फैला है। यह वीडियो नासिरपुर की किस जगह का है इसका पता नहीं चल पाया है। साथ ही इस मामले में अभी तक दिल्‍ली पुलिस द्वारा भी कोई एक्‍शन लेने का मामला सामने नहीं आया है।  

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर