कोविड से मरे लोगों के अंतिम संस्कार में मदद करता है ये पुलिसकर्मी, बेटी की शादी की तारीख भी आगे बढ़ा दी

दिल्ली समाचार
Updated May 05, 2021 | 16:54 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

दिल्ली पुलिस में ASI राकेश कुमार उन लोगों का दाह संस्कार करने के लिए आगे आए हैं, जिनकी कोरोना वायरस से मौत हुई है। वो अभी तक 1100 लोगों की मदद कर चुके हैं।

asi rakesh kumar
दिल्ली पुलिस में ASI राकेश कुमार 

नई दिल्ली: कोरोना की ये लहर लोगों पर कहर बनकर टूटी है। इस बार लोगों के मरने की संख्या भी ज्यादा है। कई जगह तो श्मशानों में जगह कम पड़ जा रही है। इसी बीच कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अपने स्तर पर खूब मदद कर रहे हैं। ऐसे ही हैं दिल्ली पुलिस में ASI राकेश कुमार। वो लोगों के अंतिम संस्कार में मदद कर रहे हैं। यहां तक कि उन्होंने इस काम के लिए अपनी बेटी की शादी की तारीख भी आगे बढ़ा दी।

लोधी रोड श्मशान में तैनात दिल्ली पुलिस में ASI राकेश कुमार कोरोना वायरस की वजह से मरने वाले लोगों के दाह संस्कार में मदद करते हैं। वो अभी तक 1100 की मदद कर चुके हैं। उन्होंने कहा, 'मैंने लगभग 1100 लोगों की मदद की है। मैंने वैक्सीन की दोनों खुराकें ली हैं और सभी सावधानियां बरती हैं। मैंने अपनी बेटी की शादी यहां के लोगों की मदद के लिए स्थगित कर दी।'

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर