Delhi News: 50 से अधिक हत्याएं करने वाला आयुर्वेदिक डॉक्टर गिरफ्तार, किडनी रैकेट चलाने का भी है आरोप

Delhi News: लगभग 50 हत्याएं करने वाले एक आयुर्वेदिक डॉक्टर को आखिरकार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके उपर कई राज्यों में किडनी रैकेट चलाने का भी आरोप है।

ayurvedic doctor arrested for murder case
मर्डर केस का आरोपी आयुर्वेदिक डॉक्टर गिरफ्तार  |  तस्वीर साभार: Representative Image

नई दिल्ली : लगभग 50 हत्याएं करने वाले एक आयुर्वेदिक डॉक्टर को आखिरकार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसने शहर और शहर के बाहर पड़ोसी इलाकों में ट्रक और टैक्सी ड्राइवर समेत 50 लोगों की हत्याएं की थी। उसे बपरोला एरिया से गिरफ्तार कर लिया गया है जहां वह पैरोल से निकलने के बाद रह रहा था।

बुधवार को पुलिस ने ये सारी बातें बताई। पूर्व मीडिया रिपोर्ट का उल्लेख करते हुए पुलिस ने ये दावा करते हुए कहा कि उसने 100 से भी ज्यादा हत्याएं की होंगी। क्योंकि उसके खिलाफ दिल्ली, उत्तर प्रदेश, हरियाणा और राजस्थान में भी केस दर्ज हैं और वहां की पुलिस इन मामलों की जांच कर रही हैं।
62 वर्षीय देवेंद्र शर्मा बीएएमएस डिग्री होल्डर जो यूपी के पुरेली का रहने वाला है उसे दिल्ली पुलिस ने आखिरकार गिरफ्तार कर लिया है।

उसे पैरोल मिलने के 6 महीने के बाद दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अपने गिरफ्त में ले लिया है। पुलिस ने बताया कि शर्मा कई किडनैपिंग और मर्डर के मामलों में दोषी पाया गया था। उसे इसके पहले भी यूपी में फेक गैस एजेंसी चलाने के आरोप में एक बार गिरफ्तार किया गया था। इसके अलावा कई राज्यों में किडनी रैकेट चलाने के आरोप में भी एक बार गिरफ्तार किया गया था।

शर्मा को एक मर्डर केस में वांछित पाए जाने पर जयपुर सेंट्रल जेल में डाला गया था जिसके बाद 16 साल जेल में बिताने के बाद वह जनवरी में 20 दिनों की पैरोल पर बाहर आ गया था। लेकिन पैरोल की अवधि खत्म होने के बाद उसने पुलिस को चकमा दे दिया और अपने पैतृक गांव जाकर वहां रहने लगा।

डीसीपी राकेश पावरिया ने बताया कि पहले वह मोहन गार्डन में एक अजनबी के घर रहता था बाद में वह बपरोला चला गया जहां उसने एक विधवा से शादी कर ली और एक बिजनेस शुरू कर दिया। पुलिस ने बताया कि उसके छिपने के बारे में कहीं से उन्हें खबर मिली जिसके बाद उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर