दिल्‍ली के जगतपुरी में लोगों ने लूट लिए रेहड़ी वाले के आम, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Mango loot in Delhi: दिल्‍ली में लॉकडाउन के दौरान आम लूट की घटना सामने आई है। बताया जाता है कि फल विक्रेता अपनी रेहड़ी से जरा सा हटा नहीं कि लोगों ने आम लूट लिए।

दिल्ली में लोगों ने लूट लिए रेहड़ी वाले के आम, वीडियो वायरल
दिल्ली में लोगों ने लूट लिए रेहड़ी वाले के आम, वीडियो वायरल  |  तस्वीर साभार: Twitter

नई दिल्ली :  कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन के बीच राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्ली से हैरान कर देने वाला वाकया सामने आया है। यहां मौका पाकर लोगों ने एक रेहड़ी वाले के आम लूट लिए, जिससे उन्‍हें करीब 20 हजार रुपये का नुकसान हुआ है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ, जिसमें लोग आम चुराकर भागते नजर आ रहे हैं। यह वाकया दिल्‍ली में जगतपुरी इलाके का है।

...और यू मच गई लूट

जगतपुरी इलाके में लूट की यह घटना 20 मई की बताई जा रही है, जहां दोपहर के वक्‍त पेड़ के छांव के नीचे फलों की रेहड़ी लगाने वाले एक शख्‍स और वहां रिक्‍शा खड़ा करने वाले दो लोगों के बीच कुछ कहासुनी हो गई। झगड़े के बाद फलों की रेहड़ी लगाने वाला शख्‍स अपना ठेला वहां से हटाने लगा। अपनी रेहड़ी लेकर जब वह आगे बढ़ रहा था, तभी दो फलों की पेटी वहीं छूट गई। फल विक्रेता जरा वहां से हटा नहीं कि दर्जनों राहगीर, ऑटो चालक और अन्‍य लोगों ने उसके आम लूट लिए।

आम लूट भागे लोग 

इसका जो वीडियो सामने आया है, उसमें साफ नजर आ रहा है कि लोग किस तरह आम लूटकर भाग रहे हैं। कोई अपने हाथों में आम भरकर भागता नजर आ रहा है तो कुछ लोगों ने थैलों में आम भर लिए। आम की पेटी खुला देखकर जिसके हाथ जितने आम आए, वे उतना उठाकर चलते बने। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। फल विक्रेता और अन्‍य लोगों से पूछताछ के आधार पर पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है।

सोशल मीडिया पर वायरल

इस दौरान किसी शख्‍स ने लूटपाट का वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। वीडियो में इस घटना के दौरान बाजार में खूब चहल-पहल देखी जा रही है। अफरातफरी को देखते हुए यह भी लगता है कि कुछ देर के लिए संभवत: वहां हल्‍का सा जाम भी लग गया हो।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर