Delhi: च‍िकन के बकाया 30 रुपये मांगने पर भड़का दुकानदार, कर्मचार‍ियों के साथ म‍िल चार भाइयों पर बोला हमला

Delhi: जगतपुरी इलाके में चिकन के बकाया 30 रुपये मांगने पर दुकानदार ने अपने कर्मचारियों के साथ ग्राहक पर हमला कर दिया। धारदार हथियारों से हमला करने से चारों भाई गंभीर हैं, इसमें से एक भाई की स्थिति ज्‍यादा चिंताजनक है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Delhi Crime
चिकन के बकाया 30 रुपये के लिए ग्राहक पर हमला   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • दुकानदार ने मांगने पर भी नहीं लौटाए 30 रुपये
  • जब ग्राहक ने किया विरोध तो मार दिया उसे थप्‍पड़
  • भाइयों के साथ आने पर कर्मचारियों के साथ बोला हमला

Delhi: राजधानी द‍िल्‍ली के जगतपुरी इलाके में मारपीट का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर चिकन लेने के बाद बकाया के 30 रुपये मांगने के बाद शुरू हुए विवाद में दुकानदार ने कर्मचार‍ियों के साथ म‍िलकर चार भाइयों की बेरहमी से प‍िटाई कर दी। इस मारपीट में रोहित, आशू, हरीश और सन्नी बुरी तरह से घायल हो गए। चारों भाइयों को घटना के बाद अस्‍पताल में भर्ती कराया गया, जहां इनका इलाज चल रहा है। वहीं, घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पीड़ित सन्नी द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार वे जगतपुरी के शिवपुरी इलाके में रहते हैं। उनके घर के पास ही नन्हे नामक शख्‍स चिकन की दुकान चलाता है। पीड़ित ने बताया कि, उनका छोटा भाई रोहित रात के समय नन्‍हे की दुकान पर चिकन लेने गया था। उसने नन्‍हे से 120 रुपये का चिकन लिया और बदले में 150 रुपये दिए थे, लेकिन जब रोहित ने बकाया 30 रुपये वापस मांगे तो नन्‍हे ने बोला बचे हुए 30 का चिकन भी उसी में डाल दिया है।

रोहित ने किया विरोध तो मारा थप्‍पड़, फिर कर्मचारियों के साथ बोला हमला  

इस मामले का जब रोहित ने विरोध किया तो नन्‍हे ने उसे थप्पड़ मार दिया। इसके बाद रोहित ने घर जाकर यह जानकारी अपने भाई सन्नी, आशू और हरीश को दी। इसके बाद चारों भाई दुकान पर पहुंचकर थप्पड़ मारने के बारे में पूछने लगे। भाइयों ने पुलिस को बताया कि आरोपी पहले से तैयारी करके बैठा था। इसलिए आरोपी नन्‍हे ने बातचीत करने की जगह अपने कर्मचारियों के साथ धारदार हथियारों से चारों भाइयों पर हमला बोल दिया। जिससे चारों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल चारों भाइयों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से रोहित की स्थिति ज्‍यादा गंभीर होने के कारण जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर