दिल्‍ली के पॉश लोधी एस्‍टेट इलाके में गोलीबारी, CRPF के सब-इंस्‍पेक्‍टर ने सीनियर को गोली मार की खुदकुशी

Delhi Shooting: दिल्‍ली के पॉश लोधी एस्‍टेट इलाके में एक सीआरपीएफ सब-इंस्‍पेक्‍टर ने अपने सीनियर को गोली मार फिर खुद को भी शूट कर लिया। यह बंगला गृह मंत्रालय को आवंटित था।

दिल्‍ली के पॉश लोधी एस्‍टेट इलाके में गोलीबारी, CRPF के सब-इंस्‍पेक्‍टर ने सीनियर को गोली मार की खुदकुशी
दिल्‍ली के पॉश लोधी एस्‍टेट इलाके में गोलीबारी, CRPF के सब-इंस्‍पेक्‍टर ने सीनियर को गोली मार की खुदकुशी  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुख्य बातें

  • दिल्‍ली के लोधी एस्‍टेट इलाके में गोलीबारी की घटना हुई है
  • सीआरपीएफ सब-इंस्‍पेक्‍टर ने सीनियर को गोली मारने के बाद खुद को भी शूट कर लिया
  • जिस बंगले में यह घटना हुई है, वह गृह मंत्रालय को आवंटित किया गया था

नई दिल्‍ली : राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली के पॉश लोधी एस्टेट इलाके में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के एक सब-इंस्‍पेक्‍टर ने पहले तो अपने सीनियर की गोली मारकर हत्‍या कर दी और फिर कथित रूप से खुद को भी गोली मार ली। इस वारदात से यहां सनसनी फैल गई। घटना एक सरकारी बंगले में हुई है, जो केंद्रीय गृह मंत्रालय को आवंटित किया गया था।

बहस के बाद मारी गोली

पुलिस के मुताबिक, गोलीबारी की यह घटना शुक्रवार रात करीब 10:30 बजे की है। मृतकों की पहचान CRPF के वरिष्ठ निरीक्षक दशरथ सिंह (56) और उपनिरीक्षक करनैल सिंह (55) के रूप में की गई थी। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच किसी बात पर बहस हुई, जिसके बाद करनैल सिंह ने अपने सरकारी हथियार से दशरथ पर गोली चला दी और फिर बाद में खुदकुशी कर ली।

मौके पर पहुंचे अधिकारी

इस घटना में दोनों की मौत हो गई। करनैल सिंह जम्मू-कश्मीर के ऊधमपुर और दशरथ सिंह हरियाणा में रोहतक के रहने वाले थे। शूटिंग की यह घटना 61, लोधी इस्‍टेट बंगले में हुई, जो गृह मंत्रालय को आवंटित है। सीआरपीएफ की 122वीं बटालियन के सब-इंस्‍पेक्‍टर द्वारा अपने सीनियर और फिर खुद को गोली मारे जाने की घटना के बाद सीआरपीएफ और दिल्‍ली पुलिस के वरिष्‍ठ अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे।

पुलिस गोलीबारी की इस घटना की जांच कर रही है। वहीं, सीआरपीएफ ने भी इस घटना की जांच के आदेश दिए गए हैं। सीआरपीएफ के प्रवक्‍ता डीआईजी एम दिनाकरन ने बताया कि मामले की सच्चाई जानने के लिए घटना की जांच के आदेश दिए गए हैं।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर