Delhi Crime: खेत में बैठकर दो दोस्त पी रहे थे शराब, रोकने गए किसान पर पिस्‍टल तानी और फिर धांए-धांए...

Delhi Crime: बाबा हरिदास नगर इलाके में स्थित एक खेत में बैठकर शराब पीते दो युवकों को किसान ने खेत से चले जाने को कहा था। इसे गुस्साए युवकों ने गोली मार किसान की हत्‍या कर दी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर इनके पास से पिस्‍टल भी बरामद कर लिया है। दोनों आरोपियों पर पहले से ही कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

 Delhi MURDER
खेत में शराब पी रहे युवकों ने किसान को गोली मार की हत्‍या   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • रात को किसान के खेत में बैठकर पी रहे थे शराब
  • आरोपियों ने पहले की मारपीट और फिर मार दी गोली
  • पुलिस ने दोनों आरोपियों को उनके रिश्‍तेदार के घर से दबोचा

Delhi Crime: राजधानी दिल्ली के बाबा हरिदास नगर इलाके में स्थित एक खेत में बैठकर देर रात दो दोस्‍त शराब पी रहे थे। यह देख जब किसान ने दोनों को खेत से चले जाने को कहा तो शराब के नशे धुत युवकों ने किसान के साथ मारपीट शुरू कर दी। इसी दौरान एक युवक ने पिस्‍टल से गोली मार किसान की हत्‍या कर दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंची बाबा हरिदास नगर थाना पुलिस ने किसान को अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद जांच में जुटी पुलिस ने दोनों आरोपियों को कुछ घंटे बाद ही गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी प्रवीण और नवीन के पास से पिस्तौल भी बरामद कर ली है। घटना की जानकारी देते पुलिस उपायुक्त एम हर्षवर्धन ने बताया कि मृतक किसान की पहचान झड़ौदा गांव निवासी आजाद सिंह के तौर पर हुई है। गांव के बगल में ही आजाद सिंह का खेत है।

लोगों ने पुलिस को सूचना दी

बीती रात करीब साढ़े आठ बजे वह खेत में काम करने के बाद घर की तरफ जा रहे थे। तभी उन्‍होंने देखा कि उनके खेत के अंदर बैठकर दो युवक शराब पी रहे हैं। इस पर किसान ने दोनों को खेत से चले जाने को कहा। किसान की बात सुनकर दोनों आरोपियों को गुस्सा आ गया और वे किसान से हाथापाई करने लगे। इसी दौरान एक आरोपियों ने पिस्तौल निकाली और आजाद सिंह पर फायरिंग कर दी। गोली सीने में लगी थी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।खेत में गोली चलने की आवाज सुनकर गांव के लोग खेत की तरफ दौड़े तो दोनों आरोपी वहां से फरार हो गए। जिसके बाद लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद जांच में जुटी बाबा हरिदास नगर थाना पुलिस ने ग्रामीणों द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर दोनों की पहचान की। दोनों आरोपी वारदात के बाद अपने रिश्तेदारों के घर में छिपे हुए थे। जहां से पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार दोनों आरोपी आपराधिक किस्‍म के हैं इन पर पहले भी मारपीट व चोरी के मामले दर्ज हैं।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर