Delhi: राजधानी दिल्ली में 4 साल की मासूम के अपहरण की कोशिश, मां ने इस तरह बचाया

Delhi News: दिल्ली के शकरपुर एरिया में मंगलवार को एक 4 साल की लड़की के अपहरण का प्रयास किया गया जिसके बाद बच्ची की मां अपहरणकर्ताओं से भिड़ गई और बच्ची को बचाया। 

delhi police
दिल्ली समाचार 

मुख्य बातें

  • दिल्ली में बेखौफ बदमाशों का कहर बढ़ता जा रहा है
  • दिल्ली के शकरपुर इलाके में दिन दहाड़े 4 साल की मासूम बच्ची के अपहरण की कोशिश
  • बच्ची की मां ने बदमाशों से भिड़ कर अपनी बच्ची को बचाया

नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली में बदमाश बेखौफ होकर अपराध को अंजाम देने की कोशिश में लगे रहते हैं ताजा मामला इसी बात का प्रमाण देता है। पूर्वी दिल्ली के शकरपुर एरिया में मंगलवार को एक 4 साल की लड़की के अपहरण का प्रयास किया गया जिसके बाद बच्ची की मां अपहरणकर्ताओं से भिड़ गई और बच्ची को बचाया। 

महिला ने आरोपियों को पकड़ने की भरपूर कोशिश की लेकिन वे भाग गए। ये पूरी वारदात वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी में कैद वीडियो के मुताबिक अपहरणकर्ता हेलमेट लगाए बाइक पर सवार होकर आए थे। उन्होंने आकर बच्ची को अपनी बाइक पर बैठा लिया तभी उसकी मां की नजर उनपर पड़ी। देखते ही देखते बच्ची की मां उसे बचाने के लिए अपहरणकर्ताओं से भिड़ गई।

अचानक हुए हमले से घबराकर बदमाशों का बैलेंस बाइक से बिगड़ गया और वे गिर गए। इसी बीच महिला ने उनके चंगुल से अपनी बेटी को बचाया। वहीं शोर सुनकर पड़ोसियों ने आकर बदमाशों की बाइक जब्त कर बदमाशों का रास्ता रोक लिया। हालांकि बदमाश वहां से उन्हें हथियार दिखाकर भागने में कामयाब हो गए।

ये सारी वारदात वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इधर पुलिस का मानना है कि बदमाश जिस बाइक से आए थे वे चोरी की बाइक थी। बाइक के पास से पुलिस ने एक देसी कट्टा और 3 जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं।

पुलिस की रिपोर्ट के मुताबिक बच्ची के अपहरण की साजिश उसके नाना ने ही रची थी। ये पूरा मामला प्रॉपर्टी विवाद से जुड़ा है। बच्ची के अपहरण के लिए उसके नाना ने ही लड़कों को हायर किया था। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। 

अगली खबर