लूट को पहुंचे घर में जब थक गए थे बदमाश तो पिस्तौल तान मालकिन से बनवाई चाय, फिर चखा स्वाद और सामान उड़ा हुए फरार

Delhi Crime: दिल्‍ली के न्‍यू उस्मानपुर इलाके में लूट का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर लूट करने एक घर में घुसे बदमाशों ने पहले अकेली महिला को बंधक बनाकर चाय बनवाई और फिर पांच लाख रुपये व लाखों रुपये की ज्‍वेलरी लूट कर फरार हो गए।

Delhi Crime
दिल्‍ली में महिला को बंधक बना लाखों की लूट   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • बदमाशों ने गन प्‍वाइंट पर महिला से बनवाई चाय
  • घर से पांच लाख रुपये व लाखों की ज्‍वेलरी लूट ले गए
  • पीड़िता जीटीबी अस्पताल में ऑपरेशन थिएटर सहायक है

Delhi Crime: न्यू उस्मानपुर इलाके में लूट का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक घर में लूट के लिए घुस दो बदमाशों जब कमरों की छानबीन करते हुए थक गए तो घर की मालकिन पर पिस्‍टल तान पहले चाय बनवा कर पी और फिर करीब पांच लाख रुपये और लाखों रुपये की ज्‍वेलरी लूट कर फरार हो गए। इस दौरान करीब दो घंटे तक इन बदमाशों ने घर पर मौजूद महिला को गन प्‍वाइंट पर बंधक बनाए रखा। बदमाशों के जाने के बाद पीड़िता ने इसकी जानकारी पड़ोसियों को दी। जिसके बाद पहुंची पुलिस ने महिला की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट, बंधक बनाने समेत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी। पुलिस सीसीटीवी की मदद से आरोपियों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

न्यू उस्मानपुर के अरविंद मोहल्ला में अकेली रहने वाली पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि, उनके पति की कुछ वर्ष पहले मौत हो गई थी। एक बेटा है जो अपनी पत्नी के साथ अलग रहता है। पीड़िता जीटीबी अस्पताल में ऑपरेशन थिएटर (ओटी) सहायक हैं। उन्‍होंने बताया कि, उनके घर पर रात करीब नौ बजे दो बदमाश जबरन घुस आए और पिस्टल के बल पर बंधक बना लिया। इसके बाद घर की अलमारी और दूसरी जगहों पर पैसे व कीमती समानों की तलाश करने लगे।

चाय पीने के बाद बदमाश बोले- 'आपने चाय अच्‍छी बनाई'

पीड़िता ने बताया कि, ये बदमाश करीब दो घंटे तक घर में लूटपाट करते रहे। इस दौरान जब वे थक गए तो उन्होंने मेरे सिर पर पिस्टल लगा मुझसे जबरन चाय बनवाई। चाय पीने के बाद यह भी बोले कि 'आपने चाय अच्‍छी बनाई है।' इसके बाद अलमारी के लाकर को तोड़कर उसमें रखे पांच लाख रुपये व लाखों रुपये के गहने लेकर बाहर से गेट बंद कर फरार हो गए। इन बदमाशों के जाने के बाद उन्होंने इस घटना की सूचना अपने फोन से पड़ोसियों को दी और घर का दरवाजा खुलवाया। बाद में पहुंची पुलिस ने वारदात की जांच शुरू की।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर