Delhi Chunav 2020: 'आप' पार्टी ने अब जारी किया ये एनीमेटेड वीडियो, बताया केजरीवाल के 5 सालों का लेखा-जोखा

Delhi Chunav 2020: दिल्ली में विधानसभा चुनाव अगले महीने 8 फरवरी को होने हैं। इससे पहले आम आदमी पार्टी ने एक बेहद ही दिलचस्प एनीमेटेड वीडियो शेयर किया है। जानें इसका खासियत-

arvind kejriwal
अरविंद केजरीवाल 

नई दिल्ली : दिल्ली में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने हैं। इसके लिए सभी पार्टियां अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए जी-तोड़ मेहमत कर रही है। तत्कालीन दिल्ली की केजरीवाल सरकार दिल्ली की जनता को लुभाने के लिए पहले से ही कोर कसर नहीं छोड़ रही है। हाल ही में उन्होंने अपनी पार्टी आम आदमी पार्टी (आप) के लिए एक चुनावी कैंपेन सॉन्ग लॉन्च किया था। 

अब उन्होंने एक नई एनीमेटेड वीडियो जारी की है जिसमें उन्होंने अपने पांच साल के कार्यकाल में जनता के लिए किए गए कामों के बारे में बताया है। 

 

 

इस एनीमेटेड वीडियो के माध्यम से अरविंद केजरीवाल के 5 सालों के कार्यकाल का लेखा-जोखा बताया गया है कि बीते 5 सालों में उन्होंने जनता के लिए कैसे-कैसे काम किए हैं। इसमें उन्होंने सीसीटीवी लगवाने से लेकर, मोहल्ला क्लिनिक, फ्री वाई फाई और अतिरिक्त बसों की सुविधा के बारे में बताया है जो केजरीवाल ने अपने कार्यकाल में जनता को ये तोहफा दिया है।

इसके साथ ही महिलाओं के लिए सुरक्षित दिल्ली के लिए केजरीवाल का सराहनीय प्रयास, बिजली और पानी के क्षेत्र में जनता को सुविधा और राहत देने की बात कही गई है। इस वीडियो की शुरुआत की गई है भ्रष्टाचार मुक्त भारत के लिए केजरीवाल की शुरुआती लड़ाई से।

एक प्रकार से केजरीवाल ने किस तरह से राजनीति में आंदोलन के जरिए कदम रखा था, फिर वे किस तरह से मुख्यधारा की राजनीति में आए और 5 सालों तक दिल्ली की कुर्सी पर बैठकर दिल्ली की जनता के लिए काम किया इसके बारे में बताया गया है। इस वीडियो को नाम दिया गया है- 'केजरीवाल फिर से'

आपको बता दें कि दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों पर 8 फरवरी को मतदान होने हैं जिसका परिणाम 11 फरवरी को घोषित किया जाएगा। 

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...