Delhi Crime News: ATM का पिन बताने से मना किया तो महिला के साथ चोर ने की दरिंदगी

Delhi Crime News: दिल्‍ली में लॉकडाउन के बीच अपराध की बड़ी घटना सामने आई है। लूट के मकसद से एक घर में घुसे चोर ने एटीएम का पिन नहीं बताने पर एक महिला के साथ दरिंदगी की।

ATM का पिन बताने से मना किया तो महिला के साथ चोर ने की दरिंदगी
ATM का पिन बताने से मना किया तो महिला के साथ चोर ने की दरिंदगी (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुख्य बातें

  • दिल्‍ली में लॉकडाउन के बीच चोरी व महिला के साथ दुष्‍कर्म की वारदात सामने आई है
  • आरोपी लूट के मकसद से एक घर में दाखिल हुआ और फिर महिला के साथ दुष्‍कर्म किया
  • घटना के वक्‍त आरोपी ने मास्‍क लगा रखे थे, बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया

नई दिल्‍ली : राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली में लॉकडाउन के बीच अपराधिक घटनाएं एक बार फिर बढ़ने लगी हैं। दिल्‍ली के जंगपुरा इलाके में लूट के मकसद से एक घर में दाखिल हुए युवक ने पहले तो घर में मौजूद युवती से फोन छीन लिया और फिर उस पर एटीएम की जानकारी भी देने के लिए भी दबाव बनाया। लड़की जब इसके लिए तैयार नहीं हुई और इसका विरोध किया तो अरोपी शख्‍स उसके साथ बदसलूकी पर उतारू हो गया। उसके बार-बार के इनकार के बाद उसने उसके साथ कथित तौर पर रेप किया और उसका गला दबाने की कोशिश भी की।

आरोपी ने लगाया था मास्‍क

यह वाकया दक्षिण दिल्‍ली के जंगपुरा इलाके का है। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी। आरोपी का पहले से चोरी को लेकर आपराधिक रिकॉर्ड है। पुलिस के मुताबिक, घटना रविवार देर रात की है, जिसके बाद आरोपी का शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया। घटना के वक्‍त आरोपी ने मास्‍क लगा रखे थे, इसलिए पीड़‍िता उसके हुलिये के बारे में कोई जानकारी पुलिस को नहीं दे पाई थी। पुलिस ने उसके शारीर‍िक डील-डौल, चाल-ढाल के आधार पर उसके बारे में पता लगाया और फिर उसे गिरफ्तार कर लिया।

एटीएम कार्ड और पिन बताने को दबाव बनाया

पीड़‍िता ने पुलिस में जो शिकायत दी है, उसके अनुसार रविवार देर रात जब वह अपने घर की बालकनी में खड़ी थी और फोन पर किसी से बात कर रही थी, तभी एक शख्‍स वहां आया और उसने उसे दबोच लिया। इसके बाद उसने फोन छीन लिया और घर में मौजूद कीमत सामान उसके हवाले करने को कहने लगा। वह एटीएम व उसका पिन बताने की भी मांग करने लगा। लड़की ने जब इसकी जानकारी देने से इनकार कर दिया तो उसके उसके साथ रेप किया और इस दौरान उसका गला दबाने की कोशिश भी की।

पुलिस की गिरफ्त में ऐसे पहुंचा आरोपी

पीड़‍िता का कहना है कि वह लगातार उसके चंगुल से छूटने की कोशिश करती रही, पर नाकाम रही। उसने उसका मुंह भी दबा रखा था। बाद में किसी तरह जब वह चिल्‍लाई तो आरोपी वहां से फरार हो गया। बाद में उसने पुलिस में घटना की शिकायत बताई। पुलिस ने जब आरोपी के हुलिये को लेकर सवाल किया तो महिला ने बताया कि उसने मास्‍क पहन रखा था और इसलिए वह इस बारे में कोई विशेष जानकारी नहीं दे सकती। बाद में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और उसके शारीरिक ढील-डौल के आधार पर उसकी पहचान की और सोमवार को उसे गिरफ्तार कर लिया।
 

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर