दिल्ली में महिला को दिया गया तीन तलाक, 3 दिन कमरे में बंद कर की पिटाई, किया ये हाल

दिल्ली समाचार
Updated Dec 23, 2020 | 23:37 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Triple Talaq in Delhi: दिल्ली में 27 साल की गुलनाज नाम की महिला को उसके पति ने तीन तलाक दिया और उससे पहले उसकी बेरहमी से पिटाई भी की।

gulnaz
गुलनाज  |  तस्वीर साभार: ANI

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में एक महिला का आरोप है कि 13 दिसंबर को गोकुलपुरी इलाके में उसके पति द्वारा उसे पीटने के बाद उसे तीन तलाक दिया गया। महिला ने कहा, '13 दिसंबर को ट्रिपल तलाक देने से पहले मेरे पति और उनके परिवार ने दहेज को लेकर मेरी पिटाई की। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है लेकिन उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया है।'

महिला की तस्वीरें सामने आई हैं, जिन्हें देखकर कहा जा सकता है कि उनके साथ काफी ज्यादती हुई है। वो बिस्तर से नहीं उठ पा रही हैं और माथे पर भी पट्टी लगी हुई है। 

गुलनाज नाम की 27 साल की महिला को उसके पति ने एक कमरे के अंदर 3 दिनों तक बंद रखा और बेरहमी से पिटाई की। जब गुलनाज के परिवार के सदस्य उनके घर पहुंचे, तो उनके पति ने उन्हें तलाक दे दिया। महिला ने बताया कि उसने किसी तरह अपने घर को जानकारी दी और वो उस तक पहुंचे। वो कई सालों तक सबकुछ सहती रही। उसके ससुरालवाले लगातार उससे दहेज की मांग कर रहे थे। 

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर