Delhi Crime: रॉड, पत्‍थर से पीटपीट कर अधेड़ की हत्‍या कर फ्रिज में छिपाया शव, हैरान कर देगा मर्डर का कारण

Delhi Crime: गौतमपुरी इलाके में एक व्‍यक्ति की भारी समान से पीटपीट कर हत्‍या कर दी गई। जिसके बाद शव को उसके ही घर के फ्रिज में छुपाकर हत्‍यारे फरार हो गए। हत्‍यारे शव को ठिकाने लगाने के लिए मौके की तलाश कर रहे थे, लेकिन इसके पहले ही राज खुल गया। इस मामले में पुलिस एक संदग्धि की तलाश कर रही है।

Delhi Murder
50 वर्षीय व्‍यक्ति की हत्‍या कर शव फ्रिज में छिपाया   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • हत्‍यारों को शव ठिकाने लगाने का नहीं मिला मौका तो फ्रिज में छिपा दी लाश
  • मृतक का परिवार के अन्‍य सदस्‍यों के साथ चल रहा था संपत्ति विवाद
  • पुलिस ने एक संदिग्‍ध की पहचान की, पकड़ने के लिए चल रही छापेमारी

Delhi Crime: दिल्‍ली के गौतमपुरी इलाके में एक व्‍यक्ति की भारी समान से पीटपीट कर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारों ने शव को छिपाने के लिए फ्रिज में डाल दिया। मृतक की पहचान 50 वर्षीय जाकिर के रूप में हुई है। वारदात का खुलासा तब हुआ जब जाकिर ने फोन उठाना बंद कर दिया। जिसके बाद एक रिश्‍तेदार ने अनहोनी की आशंका जाहिर कर पुलिस को फोन किया। जानकारी मिलने के बाद पड़ताल करने घर पहुंची पुलिस को फ्रिज के अंदर जाकिर का शव मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जीटीबी अस्पताल पहुंचाया और हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

पुलिस के अनुसार जाकिर गौतमपुरी इलाके के गली नंबर सात में अकेले रहते थे। पत्नी और बच्चे उनसे अलग इसी इलाके में कुछ दूरी पर रहते हैं। पुलिस ने बताया कि शुक्रवार शाम करीब 7:15 बजे एक व्‍यक्ति ने फोन कर खुद को जाकिर का रिश्तेदार बातते हुए कहा कि जाकिर दो दिन से फोन नहीं उठा रहे हैं। जिसके बाद जांच करने पहुंची पुलिस दरवाजा तोड़ अंदर गई। घर के अंदर फ्रिज में जाकिर का शव पड़ा मिला। जांच के दौरान शरीर पर चोट के निशान और सिर पर भारी चीज से वार करने का निशान मिला। पुलिस ने घर के अंदर से लोहे का रॉड और कुछ पत्‍थर भी बरामद किए हैं। जिससे पुलिस आशंका जता रही है, कि इसी से वारदात को अंजाम दिया गया। क्राइम और फोरेंसिक की टीम ने मौके पर पहुंचकर नमूने एकत्रित किए हैं।  

पुलिस को परिवार के लोगों पर ही शक

पुलिस के अनुसार शुरुआती जांच में पता चला है कि जाकिर का संपत्ति को लेकर परिवार के ही कुछ लोगों से विवाद चल रहा था। पुलिस को शक है कि परिवार के कुछ लोगों ने ही वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में कुछ सुराग हाथ लगे हैं। एक संदिग्‍ध की जानकारी मिली है। जिसकी तलाश की जा रही है, जल्‍द ही गिरफ्तारी की जाएगी। पुलिस अधिकारियों के अनुसार हत्‍यारे शव को ठिकाने लगाने के लिए मौके की तलाश कर रहे थे। लेकिन इसके पहले ही भंडाफोड़ हो गया।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर