DDA Flats : नई आवास योजना शुरू करेगा डीडीए, करीब 15,000 फ्लैटों की पेशकश

DDA new housing scheme : अधिकारियों ने बताया कि डीडीए के अध्यक्ष तथा दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल की अध्यक्षता में बुधवार को आयोजित प्राधिकरण की एक ऑनलाइन बैठक के दौरान यह निर्णय लिया गया।

 DDA to launch new housing scheme, offer nearly 15,000 flats
नई आवास योजना शुरू करेगा डीडीए। 

नई दिल्ली : दिल्ली विकास प्राधिकरण (डीडीए) अपनी नई आवास योजना के तहत करीब 15,000 फ्लैटों की पेशकश करेगा। अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी। डीडीए ने एक बयान में कहा कि द्वारका, नरेला, रोहिणी और जसोला सहित अन्य जगहों पर स्थित विभिन्न श्रेणियों के फ्लैट इस योजना के तहत पेश किए जाएंगे और ये वैसे फ्लैट हैं जो पिछली आवास योजनाओं में बिक नहीं पाए थे।

जल्द जारी होगा इस बारे में विज्ञापन

अधिकारियों ने बताया कि डीडीए के अध्यक्ष तथा दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल की अध्यक्षता में बुधवार को आयोजित प्राधिकरण की एक ऑनलाइन बैठक के दौरान यह निर्णय लिया गया। डीडीए ने कहा कि वह जल्द ही अपनी वेबसाइट, प्रमुख समाचार पत्रों और सोशल मीडिया पर योजना का और विवरण साझा करेगा। इसमें कहा गया है, ‘नरेला उप-शहर में फ्लैटों की पेशकश बुनियादी ढांचे, सुरक्षा और कनेक्टिविटी में सुधार के संदर्भ में क्षेत्रवासियों, आवंटियों की प्रतिक्रिया और सुझावों के आधार पर कई उपचारात्मक उपाय करने के बाद की जा रही है।’
 

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर