दिल्ली को पूर्ण वैक्सीनेशन के लिए बीजेपी ने चलाया हर घर दस्तक अभियान

दिल्ली समाचार
अमित गौतम
Updated Nov 22, 2021 | 07:38 IST

दिल्ली बीजेपी ने पूर्ण वैक्सीनेशन के 'हर घर दस्तक अभियान' की शुरुआत की। प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने घर-घर जाकर लोगों से उनके टीकाकरण का जायजा लिया। 

BJP launched Har Ghar Dastak campaign for full vaccination of Delhiites
बीजेपी का हर घर दस्तक अभियान 
मुख्य बातें
  • बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने घर-घर जाकर वैक्सीनेशन का जायजा लिया।
  • लोगों को वैक्सीन लेने की सलाह दी।

दिल्ली में सभी को वैक्सीन लगे इसके लिए दिल्ली बीजेपी ने रविवार को 'हर घर दस्तक अभियान' की शुरुआत की। इस अभियान के तहत प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने घर-घर जाकर लोगों से उनके टीकाकरण की स्थिति का जायजा लिया और जिन लोगों ने वैक्सीन अभी तक नहीं लगवाया है उन्हें वैक्सीन लगवाने की सलाह दी जो कि केंद्र सरकार द्वारा मुफ्त लगाया जा रहा है। 

आपको बता दें कि इसके लिए केन्द्र सरकार ने एक हेल्थ वॉलेंटियर्स का पोर्टल बनाया था जिसके तहत पूरे देश से 10,51,603 हेल्थ वॉलेंटियर्स ने पंजीकरण करवाए थे, जिसमें दिल्ली के अंदर 51,360 हेल्थ वॉलेंटियर्स पंजीकरण करा चुके हैं। वहीं इस अभियान को किस तरीके से बेहतर ढंग से कार्य करना है, इसकी रूप रेखा सोमवार को होने वाली प्रदेश कार्यकारिणी में तय की जाएगी। दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तीखा हमला करते हुए कहा कि आज दिल्ली की विज्ञापनजीवी सरकार सही व्यवस्था कर लेती तो शायद इस अभियान की जरुरत नहीं पड़ती लेकिन उन्हें अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकने और दूसरे राज्यों में राजनीतिक पर्यटन से समय ही नहीं मिल रहा है।उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार सिर्फ घोषणाएं करती है लेकिन जमीनी स्तर पर काम करने में असफल रही है। हां, ये जरूर है कि केंद्र सरकार द्वारा किए गए कार्यों और योजनाओं को 'आप' सरकार अपना नाम देने में परहेज नहीं करती है।आपको बता दें कि दिल्ली बीजेपी की कार्यकारिणी बैठक सोमवार को एनडीएमसी कन्वेशन सेंटर में होगी। जिसमें वर्तमान राजनीतिक स्थिति के अलावा समस्या जैसे गैस चेंबर बन चुका दिल्ली, यमुना सफाई को लेकर केजरीवाल द्वारा की गई लापरवाही सहित अन्य प्रमुख विषयों पर चर्चा की जाएगी। जिसमें केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल के साथ-साथ प्रदेश पदाधिकारी मौजूद होंगे।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर