Kanta Prasad Health: बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद को आईसीयू में किया गया शिफ्ट, हालत नाजुक

बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद की तबीयत ज्यादा खराब हो गई है। उन्हें अब आईसीयू में शिफ्ट किया गया है। उन्होंने खुदकुशी की कोशिश की थी

Baba's Dhaba owner's health condition, Kanta Prasad's health condition, Kanta Prasad attempted suicide, YouTuber Gaurav Vasan, Safdarjung Hospital
बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद ICU में शिफ्ट, हालत नाजुक 

मुख्य बातें

  • बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद की हालत नाजुक
  • आईसीयू में शिफ्ट किए गए कांता प्रसाद
  • कांता प्रसाद ने खुदकुशी की कोशिश की थी

दिल्ली के मालवीय नगर में लोकप्रिय भोजनालय 'बाबा का ढाबा' के मालिक कांता प्रसाद की आत्महत्या के बाद सफदरजंग अस्पताल में इलाज चल रहा है। प्रसाद को अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में स्थानांतरित कर दिया गया है।80 वर्षीय कांता प्रसाद ने गुरुवार रात कथित तौर पर आत्महत्या का प्रयास किया था। सफदरजंग अस्पताल के डॉक्टरों ने शनिवार को बताया कि प्रसाद की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है. उसे निगरानी में रखा गया है। एक डॉक्टर ने कहा, "प्रसाद बेहोश है और वेंटिलेटर पर है।"

शराब और नींद की गोली का किया था सेवन
डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने गुरुवार को कहा कि प्रसाद की एमएलसी रिपोर्ट में उनके बेहोश होने का कारण शराब और नींद की गोलियां लेना बताया गया है।प्रसाद के बेटे करण ने भी पुष्टि की कि उसके पिता ने गुरुवार रात शराब और नींद की गोलियां खाई थीं। प्रसाद के परिवार ने कहा कि वह कारोबार में घाटे से परेशान थे।प्रसाद की पत्नी बादामी देवी ने कहा कि मालवीय नगर में उनका नया रेस्तरां, जिसका उद्घाटन दिसंबर 2020 में हुआ था, भारी नुकसान के कारण बंद करना पड़ा। इसके बाद प्रसाद ने सड़क किनारे अपने पुराने स्टाल पर वापस जाने का फैसला किया।

2020 में सुर्खियों में आए थे कांता प्रसाद
नवंबर 2020 में कांता प्रसाद ने एक YouTuber गौरव वासन के खिलाफ पुराने जोड़े के लिए जुटाई गई धनराशि के कथित दुरुपयोग के लिए प्राथमिकी दर्ज की थी।हालांकि, प्रसाद ने हाल ही में गलतफहमी और वासन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए माफी मांगी थी।वासन ने दंपति की दुर्दशा को उजागर करते हुए एक वीडियो शूट किया था। वीडियो को विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर व्यापक रूप से साझा किया गया, जिससे कई लोगों ने जोड़े के लिए पैसे दान करने के लिए प्रेरित किया।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर