Delhi Chunav 2020: चुनावी सभा में बोले अमित शाह, केजरीवाल जी आप वादा भूल गए लेकिन जनता और बीजेपी को है याद

delhi assembly election 2020: बीजेपी के कद्दावर नेता अमित शाह ने अरविंद केजरीवाल से पूछा कि आखिर उन वादों का क्या हुआ जो आपने दिल्ली की जनता से किया था।

Delhi Chunav 2020: चुनावी सभा में बोले अमित शाह, केजरीवाल जी आप वादा भूल गए लेकिन जनता और बीजेपी को है याद
बीजेपी के कद्दावर नेता हैं अमित शाह 

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए मतदान आठ फरवरी को होना है और राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है। उत्तम नगर इलाके में गृहमंत्री अमित शाह ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार ने जितने वादे किए आज जनता उनसे जवाब मांग रही है। 

गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि वो केजरीवाल जी को यह याद दिलाने के लिए आए हैं कि आप अपने वादों को भूल चुके हैं, आप ने दिल्ली की जनता के साथ वादे तो किए। लेकिन उन्हें निभाना भूल गए। लेकिन न तो दिल्ली की जनता और न ही भारतीय जनता पार्टी कुछ भूली है। आप अन्ना हजारे की मदद से सीएम बन गए। लेकिन लोकपाल के लिए नियम नहीं ला सके और जब मोदी जी ने इस कानून को लाया तो आप ने क्रियान्वित नहीं किया।

नागरिकता संशोन विधेयक का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि इस विषय पर विपक्षी दल हताश हैं और देश में भय का माहौल बनाया जा रहा है। सरकार साफ कर चुकी है कि सीएए किसी की नागरिकता छिनने के लिए नहीं है, बल्कि नागरिकता देने के लिए है। इसके साथ यह भी कहा कि जो सरकारें यह कह रही है कि वो सीएए लागू नहीं करेंगी देशवासियों को गुमराह कर रही हैं।

अमित शाह ने कहा दिल्ली के विकास के लिए जरूरी है कि केंद्र सरकार के विचारों वाली सरकार आए। दिल्ली की जनता की भलाई के लिए केंद्र सरकार की तरफ से ठोस कदम उठाए गए हैं। 40 लाख से ज्यादा लोगों को स्थाई छत मिला है जो अनधिकृत कालोनियों में रहती है। बीजेपी का स्पष्ट मानना है कि मुफ्तखोरी की संस्कृति को किसी भी सूरत में बढ़ावा नहीं देना चाहिए। कम से कम बीजेपी इस तरह की संस्कृति में भरोसा नहीं करती है। 

 

 

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर