Migrant Workers: प्रवासी श्रमिकों के जरिए आप का दमदार निशाना, मनोज तिवारी- गौतम गंभीर को कोसा

AAP slams gautam gambhir on playing ludo: राजनीति में मुद्दे बैठे बिठाए मिल जाते हैं। अब गौतम गंभीर और मनोज तिवारी ने लूडो और क्रिकेट क्या क्या खेला कि आप ने प्रवासी श्रमिकों का सहारा लेकर निशाना साध डाला।

Migrant Workers: प्रवासी श्रमिकों के जरिए आप का दमदार निशाना, मनोज तिवारी- गौतम गंभीर को कोसा
आप ने बीजेपी नेताओं पर साधा निशाना, प्रवासी श्रमिक बने बहाना 

मुख्य बातें

  • आम आदमी पार्टी ने मनोज तिवारी और गौतम गंभीर पर साधा निशाना
  • गौतम गंभीर की लूडो खेलते हुए और मनोज तिवारी को क्रिकेट खेलते हुए तस्वीर पर कमेंट
  • प्रवासी मजदूरों के लिए इस तरह फिक्रमंद हैं बीजेपी नेता

नई दिल्ली। सियासी ककहरे का एक सीधा सिद्धांत यही होता है कि विरोधी दल का हर अच्छा काम खराब और अपना हर खराब बेहतर नजर आता है। अगर कोरोना की बात करें महाराष्ट्र, गुजरात, दिल्ली और राजस्थान का आंकड़ा डराने वाला है। दिल्ली में कोरोना के मामले 14 हजार के पार हैं, खास बात यह है कि कोरोना के मामले मई के महीने में तेजी से बढ़ रहे हैं। इसके साथ ही सियासी निशाना भी साधा जा रहा है। 

आप ने मनोज तिवारी और गौतम गंभीर पर साधा निशाना
दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष क्रिकेट खेलते नजर आए औक पूर्वी दिल्ली से सांसद गौतम गंभीर का लूडो खेलते हुए तस्वीर वायरल हुई। उसके बाद आम आदमी पार्टी को निशाना साधने का मौका मिला। आप ने ट्वीट किया कि यह बीजेपी का प्रवासी श्रमिकों से प्रेम है। इसे देखकर कोई भी अंदाजा लगा सकता है कि ये दोनों लोग प्रवासी श्रमिकों के लिए कितना फिक्र करते हैं। बड़ी बड़ी बातें करना तो आसान है। लेकिन जब उसे जमीन पर उतारने की बात आती है तो हालात बदल जाते हैं। 

प्रवासी श्रमिकों के मुद्दे पर बीजेपी कर रही है दिखावा
प्रवासी श्रमिक एक तरफ भूख से परेशान हैं, अपने अपने घर जाने के लिए हैरान हैं, बहुतों ने अपनी जिदंगी गंवा दी और बीजेपी के नेता लूडो और क्रिकेट खेलने में व्यस्त और मस्त हैं। आप का कहना है कि बीजेपी नेताओं की कथनी और करनी में अंतर है जिसकी गवाही यह तस्वीरें खुद ब खुद दे रही हैं। एक तरफ वो प्रवासी मजदूरों के लिए बड़ी बड़ी बातें करते हैं। लेकिन हकीकत कुछ और ही है। आप के नेता पहले भी आरोप लगाते रहे हैं कि बीजेपी सिर्फ और सिर्फ मजदूरों को वोट बैंक के तौर पर देखती है और भावनाओं को भड़काने की कोशिश करती रहती है। 

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर