Telangana में बीजेपी नेता की नृशंस हत्‍या, कार की डिक्‍की में बंद कर लगाई आग

तेलंगाना में बीजेपी नेता की नृशंसा हत्‍या की वारदात हुई है। अपराधियों ने बीजेपी नेता को कार की डिक्‍की में बंद कर उसमें आग लगा दी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Telangana में बीजेपी नेता की नृशंस हत्‍या, कार की डिक्‍की में बंद कर लगाई आग
Telangana में बीजेपी नेता की नृशंस हत्‍या, कार की डिक्‍की में बंद कर लगाई आग  |  तस्वीर साभार: ANI

हैदराबाद : तेलंगाना के मेडक जिले से हत्‍या की नृशंस वारदात सामने आई है। यहां बीजेपी के एक स्‍थानीय नेता को कार की डिक्‍की में बंद कर आग लगा दी गई, जिससे उनकी मौत हो गई। इस वारदात के पीछे किन लोगों का हाथ है, यह फिलहाल स्‍पष्‍ट नहीं हो पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बीजेपी के पूर्व मेडक जिला अध्‍यक्ष व कारोबारी वी. श्रीनिवास प्रसाद का शव मंगलवार को कार की डिक्‍की में मिला था। कार को आग लगाई गई थी, जिससे यह बुरी तरह क्षतिग्रस्‍त हो गई। जली हुई कार की तस्‍वीर भी सामने आई है। बताया जा रहा है कि अपराधियों ने बीजेपी नेता को डिक्‍की में बंद कर कार में आग लगा दी।

मेडक की एसपी चंदना दीप्ति ने बताया कि कुछ अज्ञात लोगों ने बीजेपी नेता को उनकी कार में बंद कर आग लगा दी। कार में आग लगने की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, जहां उन्‍हें वी श्रीनिवास का शव कार की डिक्की में मिला। मामले में IPC की धारा 302 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर