Maharashtra:जलगांव में सामने आया हैरतअंगेज वाकया, इस्तेमाल किए हुए मास्कों से बनाए जा रहे थे गद्दे-Video

Mask Mattress in Jalgaon: महाराष्ट्र  के जलगांव जिले में इस्तेमाल किए गए मास्क से गद्दे बनाने का मामला सामना आया है पुलिस ने इस मामले में एक शख्स को गिरफ्तार किया है।

mask matress
प्रतीकात्मक फोटो 

देश में कोरोना संक्रमण से बचने के लिए जब लोग तमाम सावधानियां बरत रहे हैं वहां महाराष्ट्र के जलगांव जिले से लोगों की हैरान कर देने वाली करतूत सामने आई है यहां गद्दों में रुई की जगह इस्तेमाल किए हुए मास्क भरे जा रहे थे। पुलिस के मुताबिक जलगांव के एमआईडीसी इलाके में कुसुंबा नाम का गांव हैं, वहां पर गद्दे बनाने का कारखाना बना हुआ है।

इस गद्दे बनाने वाले कारखाने में फेंके गए मास्क से मेट्रेस बनाने का काम हो रहा था, पुलिस को सूचना मिली थी कि  इसके बाद पुलिस ने छापा मारा तो मामला सामने आया। गद्दा फैक्ट्री के परिसर से फेस मास्क के ढेर बरामद किए गए फैक्ट्री में कथित तौर पर गद्दे बनाने के लिए कॉटन या अन्य सामग्री के बजाय फटे हुए मास्क का इस्तेमाल किया जा रहा था।

पुलिस को मौके से इस्तेमाल किए हुए मॉस्क का भंडार भी मिला है, जिसे जला दिया गया है वहीं पुलिस ने गादी सेंटर के मालिक अमजद मंसूरी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इसमें और कौन-कौन लोग शामिल हैं, इसकी जांच की जा रही है। 

गौर हो कि देश में कोरोना के बढ़ते मामले रोजाना नए रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं उसमें भी महाराष्ट्र की हालत ज्यादा खराब है और वहां कोरोना बेकाबू रफ्तार से बढ़ रहा है, ऐसे में ये कारनामा क्या गुल खिलाता इसका अंदाजा लगाना भी मुश्किल है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर