[VIDEO] कुत्ते को झील पर फेंकते हुए एक हैवान कैमरे में हुआ कैद, भोपाल से सामने आई शर्मनाक घटना

Man throws dog in lake: भोपाल से एक बेहद हैरान करने वाली तस्वीर सामने आई है जो एक स्ट्रीट डॉग को उठाकर उसे उंचाई से झील में फेंक रहा है, लोगों में इस घटना को लेकर बेहद आक्रोश है।

Man throws dog into lake in Bhopal Incidenr Caught on camera
वीडियो में कुत्ते को पानी में फेंकने वाले युवक को घटना को फिल्माते हुए देखा जा सकता है 

भोपाल: पशु क्रूरता की एक घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से सामने आई है जहां एक कुत्ते को एक आदमी द्वारा झील में फेंक दिया गया और पूरी घटना को फिल्माया गया। जिस वीडियो के कारण हंगामा हुआ, वह रविवार को सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है।वीडियो भोपाल में स्थित ऊपरी झील पर फिल्माया गया था। वीडियो में, काले रंग की टी-शर्ट पहने एक व्यक्ति को आवारा कुत्ते को उठाकर झील में फेंकते देखा जा सकता है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, वीडियो को वन विहार के पास बोट क्लब रोड पर शूट किया गया था। वीडियो में कुत्ते को पानी में फेंकने वाले युवक को घटना को फिल्माते हुए देखा जा सकता है।

टाइम्स नाउ के मुताबिक आरोपी की पहचान सलमान के रूप में हुई  है कई गैर-लाभकारी संगठनों (NGO) ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।सलमान के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 429 (किसी भी जानवर को मारने या किसी की हत्या करने की शरारत) के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

पहले भी जानवरों के साथ क्रूरता के मामले आए हैं सामने

यह पहला उदाहरण नहीं है जहां देश में किसी जानवर के साथ क्रूरता की गई है। इस साल जुलाई में, एक बंदर के उत्पीड़न का शिकार होने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था।वीडियो सामने आने के बाद, 4 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया और उन पर 60,000 रुपये का जुर्माना लगाया गया।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर