Madhya Pradesh:महिला ने बलात्कार का प्रयास करने वाले को सिखाया सबक, काट डाला 'प्राइवेट पार्ट' 

क्राइम
भाषा
Updated Mar 20, 2021 | 14:27 IST

मध्यप्रदेश में एक महिला ने अपने साथ जोर जबर्दस्ती कर रहे  एक आदमी को ऐसा सबक सिखाया है जिसे वो जिंदगीभर याद रखेगा, उसने उसका प्राइवेट पार्ट ही काट डाला।

Woman cut the genitals of a man who attempted rape in Sidhi district of Madhya Pradesh
प्रतीकात्मक फोटो 

सीधी: मध्य प्रदेश के सीधी जिले के उमरीहा गांव में एक महिला ने अपने घर में घुसे एक व्यक्ति का गुप्तांग हंसिया से काट कर अलग कर दिया । पीड़ित व्यक्ति महिला के घर में घुस कर उसके साथ कथित रूप से जबरन बलात्कार करने का प्रयास कर रहा था,पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।
सीधी जिले के खड्डी पुलिस चौकी के प्रभारी उप निरीक्षक धर्मेंद्र सिंह राजपूत ने महिला की शिकायत के हवाले से बताया कि बृहस्पतिवार रात को 11 बजे रमेश साकेत महिला के घर में जबरदस्ती घुस गया और महिला के साथ कथित रूप से जोर जबरदस्ती करने लगा और जब महिला ने विरोध किया तो वह मारपीट पर उतारू हो गया।

उन्होंने बताया कि आरोपित ने जब महिला को नहीं छोड़ा तो महिला ने खटिया पर रखी हंसिया से रमेश का गुप्तांग काट दिया। उन्होंने बताया कि इसके बाद महिला ने स्वयं पुलिस चौकी पहुंचकर घटना के बारे में पुलिस को बताया।

राजपूत ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर आरोपित को उपचार के लिये सेमरिया अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उसे जिला अस्पताल और बाद में रीवा के संजय गांधी मेडिकल कॉलेज भेजा गया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी व्यक्ति के खिलाफ भादंवि की संबद्ध धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है वहीं पीड़ित की शिकायत पर महिला के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले में विस्तृत जांच कर रही है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर