UP: पत्नी ने मकान मालिक के साथ संबंध बनाने से किया इनकार, पति ने दिया तीन तलाक

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ से तीन तलाक का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक शख्स मकान का किराया देने के बदले मालिक को अपनी पत्नी सौंपना चाहता था।

Wife refuses to have relationship with landlord, husband gives triple talaq in UP's Meerut
पत्नी ने मकान मालिक संग संबंध बनाने से किया इनकार, मिला तलाक 
मुख्य बातें
  • मेरठ में पति ने पत्नी पर डाला किराये के बदले मकान मालिक से संबंध बनाने का दबाव
  • पत्नी को विरोध करने की मिली सजा, पति ने दिया तीन तलाक
  • पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए शुरू की अपनी जांच

मेरठ:  उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक शख्स ने अपनी पत्नी के साथ न केवल शर्मनाक हरकत की है बल्कि उसके बाद पत्नी को भी तीन तलाक दे दिया है। नौचंदी थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला की शादी तीन साल पहले लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में रहने वाले शख्स के साथ हुई थी। पत्नी के आरोप के मुताबिक, आरोपी पति घर का किराया माफ कराने के लिए उस पर मकान मालिक से शारीरिक संबंध बनाने दवाब डाल रहा था।

किराए के बदले मकान मालिक को सौंपना चाहता था

पीड़िता के आरोपों के मुताबिक, उसका पति काफी लंबे समय से उस पर गलत काम कराने का दवाब डाल रहा था और इसके लिए वह मारपीट करने तक पर उतारू हो गया था। पीड़िता ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि आरोपी पति उससे कहता था कि वह मकान मालिक से संबंध बनाए ताकि किराए को माफ किया जा सके। इसके बाद जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो वह तीन तलाक देकर फरार हो गया।

पीड़िता ने पुलिस में दी तहरीर

पीड़िता ने इसके बाद पुलिस का रूख किया और थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता के दो बच्चे हैं जबकि एक बेटी की पहले ही मौत हो चुकी है। आरोपी को नशे की भी लत है और इस वजह से उसने घर का सारा सामान भी भेज दिया।  पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए अपनी जांच शुरू कर दी है और आरोपी पति की तलाश में जुट गई है। पीड़िता ने ससुराल वालों पर भी मारपीट का आरोप लगाया है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर