डंडे से पीटने के बाद बेहोश हुई पत्नी, पति ने जिंदा दफनाया

Man buries unconscious alive wife: नशे की हालत में एक पति ने अपनी पत्नी को लाठी मारकर बेहोश कर दिया और इसके बाद उसे जिंदा ही दफना दिया।

Man buried wife alive
शख्स ने पत्नी को जिंदा दफनाया  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • नशे की हालत में पति का पत्नी से हुआ झगड़ा
  • छड़ी से पीटने के बाद बेहोश हुई पीड़िता
  • जिंदा दफनाकर फरार हुआ आरोपी, बेटी ने पुलिस को दी सूचना

नेल्लोर (आंध्र प्रदेश): एक शख्स ने कथित तौर पर अपनी पत्नी को लाठी से मारकर जान लेने की कोशिश की, और फिर नेल्लोर जिले के गोतलपलेम गांव में कुछ घरेलू मुद्दे पर बहस के बाद उसे जिंदा दफनाने का कदम उठा लिया। पुलिस ने घटना के बारे में यह जानकारी दी है। पुलिस के अनुसार, पोन्नुरु सुभाषिनी (37) अपने तीसरे पति बुदबुक्कल स्वमुलु (30) के साथ रह रही थी।

एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, कोडावलुरु पुलिस स्टेशन के उप-निरीक्षक प्रताप ने कहा, '27 तारीख की रात को दंपति ने शराब का सेवन किया और किसी घरेलू मुद्दे पर झगड़ा हुआ। पति ने गुस्से में पत्नी को डंडे से पीटा और सुभाषिनी इस दौरान बेहोश हो गई और मौके पर ही गिर पड़ी।'

7 साल की बेटी ने पुलिस को की खबर
पुलिस ने कहा कि सुभाषिनी की 7 साल की बेटी ने उन्हें सूचित किया कि आरोपी ने स्वमुलु ने पास में एक गड्ढा खोदा, और सुभाषिनी को दफन कर दिया और इस दौरान पीड़िता जीवित थी। आरोपी ने 27 से 28 की रात के बीच इस वारदात को अंजाम दिया। उसने लड़की को धमकी दी और भाग गया।'

शव निकालकर, पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया
कोडावलुरु सर्कल इंस्पेक्टर श्रीनिवास राव ने मौके पर जाकर शव को बाहर निकाला और नेल्लोर के सरकारी अस्पताल भेज दिया।

एसआई प्रताप ने कहा, 'पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है। सुभाषिनी की मौत कब और कैसे हुई, यह बातें स्पष्ट तौर पर पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पता चल पाएंगीं।' इस संबंध में एक मामला दर्ज किया गया है और आगे, जांच जारी है।

नशे में पति पत्नी में विवाद, हत्या
इसी तरह का एक मामला हैदराबाद से सामने आया था जहां एक शख्स ने कथित तौर पर बहस करने के बाद अपनी पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। इस दौरान पति पत्नी दोनों ने शराब पी रखी थी।

अगली खबर