महिला ने चाकू से वार कर पति का काटा गुप्‍तांग, बेटों से बोली- कमरे में जाकर देखो, मैंने क्‍या किया

क्राइम
भाषा
Updated Aug 17, 2020 | 00:19 IST

Crime news: पश्चिम बंगाल में एक महिला ने चाकू से वार कर अपने पति की हत्‍या कर दी। घटना की वजह पारिवारिक विवाद बताई जा रही है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

महिला ने चाकू से वार कर पति का काटा गुप्‍तांग, बेटों से बोली- कमरे में जाकर देखो, मैंने क्‍या किया
महिला ने चाकू से वार कर पति का काटा गुप्‍तांग, बेटों से बोली- कमरे में जाकर देखो, मैंने क्‍या किया  |  तस्वीर साभार: Representative Image

मुख्य बातें

  • हावड़ा में महिला ने चाकू से वार कर पति की जान ले ली
  • महिला ने पति का गुप्तांग भी काट दिया
  • वारदात का कारण पारिवारिक झगड़े को बताया जा रहा है

हावड़ा (पश्चिम बंगाल) : पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में रविवार को पारिवारिक विवाद के बाद एक व्यक्ति की उसकी पत्नी ने चाकू से हमला कर हत्या कर दी। महिला ने पति का गुप्तांग भी काट दिया। पुलिस ने बताया कि घटना पंचाला थाना अंतर्गत जुजारसाहा गांव के मालिपुकुर में हुई।

पुलिस ने बताया कि मोहसिन मलिक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया और उसकी पत्नी मनिरा को गिरफ्तार कर लिया गया। हत्या में इस्तेमाल हुए हथियार को भी बरामद कर लिया गया है। दंपति के दो बेटे हैं ।

अक्‍सर होती थी लड़ाई

महिला का मानिसक विकलांगता को लेकर कुछ समय से इलाज चल रहा था और दंपति के बीच अक्सर लड़ाई होती थी। दंपति के दो बेटों में से एक ने पुलिस को बताया कि जब सुबह वे सोकर उठे तो उनकी मां ने उनसे कहा कि उसके कमरे में जाकर देखो कि उसने क्या किया है।

दोनों लड़के जब अपनी मां के कमरे में गए तो देखा कि उनके पिता एक कंबल में लिपटे फर्श पर पड़े हैं और चारों ओर खून ही खून फैला है। पुलिस मामले की आगे जांच कर रही है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर