कलयुगी बेटे की क्रूरता, पिता के गुप्तांग काटकर की हत्या, पुलिस को पकड़ने के लिए करनी पड़ी मशक्कत

क्राइम
भाषा
Updated Apr 26, 2020 | 20:23 IST

Crime News: महाराष्ट्र में कलयुगी बेटे ने क्रूरता के साथ अपने ही पिता की हत्या कर दी है। आरोपी ने पहले पिता की गर्दन में दांत काटा और फिर गुप्तांग काटकर हत्या कर दी।

Kalyugi's son murdered his father in Nagpur Maharashtra
कलयुगी बेटे की क्रूरता, पिता के गुप्तांग काटकर की हत्या 
मुख्य बातें
  • आऱोपी ने बेवजह अपने पिता की गर्दन पर काटा दांत भी काटे गुप्तांग
  • आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस को करनी पड़ी खासी मशक्कत
  • पेश से जिम ट्रेनर है आरोपी, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर जिले में 25 साल के युवक ने गुस्से में अपने पिता की गर्दन पर दांत काट लिया और फिर उनके गुप्तांग काट कर हत्या कर दी। पुलिस ने रविवार को बताया कि घटना शनिवार रात हुडकेश्वर इलाके की है। आरोपी की पहचान विक्रांत पिल्लेवर के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि आरोपी इतना हिंसक व्यवहार कर रहा था कि पुलिस को उसे पकड़ने में बहुत मेहनत करनी पड़ी।

बेवजह गुस्सा हुआ आरोपी

अधिकारी ने बताया, ‘परिवार के सदस्यों ने बताया कि बिना किसी घटना के ही विक्रांत गुस्से में उठा और अपने पिता विजय की गर्दन पर दांत गड़ा दिया। उसने इतने जोर से काटा की गर्दन से खून निकलने लगा। फिर वह 55 वर्षीय पिता को खींच कर बरामदे में ले गया और वहां उसके गुप्तांग काट दिए, जिससे पिता की मौके पर ही मौत हो गई।’

आरोपी है जिम ट्रेनर

हुडकेश्वर थाने के निरीक्षक राजकमल वाघमारे ने बताया, ‘पेशे से जिम ट्रेनर विक्रांत घटना के दौरान हिन्दी फिल्म के डायलॉग बोल रहा था और अजीबो-गरीब तरीके से व्यवहार कर रहा था। हस्तक्षेप करने पर उसने अपनी मां और बहन को भी धमकी दी। उसे पकड़ने और बांधने में पांच पुलिसकर्मियों को मेहनत करनी पड़ी।’ उन्होंने बताया कि विक्रांत के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

अगली खबर